कुछ हटके

महिला ने टिकटॉक के जरिए ढूंढा तीन साल पहले लापता हुआ पति

By Arvind Kumar -- July 04, 2019 3:07 pm -- Updated:Feb 15, 2021

नई दिल्ली। टिकटॉक के जरिए एक महिला ने अपने गुमशुदा पति को ढूंढ निकाला। घटना तमिलनाडु के विल्लुपुरम की है। विल्लुपुरम की जयप्रदा और सुरेश की शादी कुछ साल पहले हुई थी, उनके दो बच्चे हैं। जयप्रदा के पति ने 2016 में काम के लिए घर छोड़ दिया था लेकिन वह काम से घर नहीं लौटे। जयप्रदा ने सुरेश के दोस्तों से उसके ठिकाने के बारे में बात की, लेकिन सुरेश के ठिकाने के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। तब जयप्रदा ने विल्लुपुरम पुलिस स्टेशन में एक गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई लेकिन सुरेश का पता लगाने में पुलिस भी नाकाम रही।

Tik Tok 1 महिला ने टिकटॉक के जरिए ढूंढा तीन साल पहले लापता हुआ पति

हाल ही में, जयप्रदा के एक रिश्तेदार ने टिकटॉक पर एक वीडियो देखा और वीडियो में सुरेश के समान दिखने वाले एक व्यक्ति को देखकर आश्चर्यचकित रह गई। रिश्तेदार ने जयप्रदा को वीडियो के बारे में बताया और उसे वीडियो दिखाया। टिकटॉक ऐप पर वीडियो देखने के बाद, जयप्रदा ने इस बात की पुष्टि करने में कोई समय नहीं लिया कि वीडियो में दिख रहा आदमी वास्तव में उसका लापता पति सुरेश है।

यह भी पढ़ेंडेढ़ साल की मासूम की पिता ने ली जान!, हत्यारे ने रात में ही मासूम का शव दफनाया

जयप्रदा तुरंत विल्लुपुरम पुलिस स्टेशन गईं और पुलिसकर्मियों को पूरी कहानी सुनाई। जिसके बाद पुलिस सुरेश तक पहुंची, पूछताछ में सुरेश ने बताया कि वह कुछ पारिवारिक मुद्दों के कारण भाग गया था और उसने कभी अपनी पत्नी और दो बच्चों की वापसी की कामना नहीं की। हालांकि, सुरेश एक ट्रांसजेंडर के साथ रिश्ते में था। पुलिस ने सुरेश की काउंसलिंग की और उसे विल्लुपुरम में अपने परिवार के साथ रहने की सलाह दी जिसके बाद सुरेश अपनी पत्नी के साथ रहने को तैयार हो गया ।

—PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल