अपराध/हादसा

चाचा और चचेरे भाई ने किया युवक का कत्ल, सिर पर ईंट मारकर की हत्या

By Arvind Kumar -- June 13, 2020 2:57 pm

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद के भूना इलाके में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। पैसों के लेनदेन को लेकर कर देर रात चाचा और चचेरे भाई ने एक युवक की ईंट मारकर हत्या कर दी। इसके बाद भूना निवासी विजय को इलाज के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल लाया गया लेकिन उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया।

फिलहाल मृतक विजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में रखा गया है। पुलिस द्वारा मृतक विजय के परिजनों के बयान दर्ज कर आरोपी चाचा और चचेरे भाई पर केस दर्ज किया जा रहा है और डीएसपी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मीडिया को जानकारी देते हुए फतेहाबाद के लिए डीएसपी दलजीत बेनीवाल ने बताया कि भूना इलाके में पैसे के लेनदेन को लेकर चाचा और चचेरे भाई ने एक मारकर एक युवक विजय की हत्या कर दी। डीएसपी ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर इनका आपस में विवाद चल रहा था जिसके बाद चचेरे भाई सुरेश और चाचा पवन ने विजय से मारपीट की और ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी।

Young Man Killed in Fatehabad of Haryana | Haryana Newsफिलहाल पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

---PTC NEWS---

  • Share