अपराध/हादसा

समालखा में पुरानी रंजिश के चलते 24 साल के युवक की पीट-पीट कर हत्या, मां-बेटों के खिलाफ केस दर्ज

By Vinod Kumar -- June 12, 2022 3:52 pm

पानीपत समालखा कस्बे में पुरानी रंजिश को लेकर 24 सालके एक युवक की पड़ोसियों ने पीट-पीट कर हत्या कर। मृतक युवक सचिन के परिजनों ने बताया कि बीती रात तीन साल पुरानी रंजिश को लेकर उनके बेटे पर पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में सचिन को गंभीर चोटें आई थी। इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के भाई दीपक ने समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 जून को उसका भाई सचिन घर से करीब 100 मीटर दूर स्थित अपने प्लॉट में चला गया था। तीनों आरोपी भी उसके पीछे पीछे प्लॉट पर चले गए। यहां आरोपियों ने अचानक सचिन पर हमला कर दिया।

Dead body

हमला करने के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। घायल सचिन को समालखा के एक निजी अस्पताल में लाया गया। डॉक्टरों ने हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह उसे पानीपत अस्पताल में ले जाने को कहा।

इसके बाद सचिन को पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में एक महिला और उसके दो बेटों समेत दो अन्य लोगों पर केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार ने बताया है कि हत्या का आरोपी पड़ोसी परिवार आपराधिक किस्म के लोगों का है। तीन साल पहले आरोपियों से मामूली कहासुनी हुई थी। इसी को लेकर उनसे आरोपी रंजिश रखते थे।

  • Share