अपराध/हादसा

करनाल में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटे की मौत...ढाई साल के बच्चे की हालत गंभीर

By Vinod Kumar -- May 08, 2022 1:15 pm

करनाल में नेशनल हाइवे 44 पर तरावड़ी में फ्लाईओवर के पास एक खतरनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में इलाज के दौरान मां और बेटे की मौत हो गई जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर है।

कार में 5 लोग सवार रहे। इनमें दो महिलाएं, एक छोटा बच्चा भी शामिल था। इस हादसे में इलाज के दौरान मां और बेटे की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर है। गाड़ी में सवार लोग अम्बाला के रहने वाले हैं। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है। करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में घायलों का इलाज चल रहा है।

road accident, Karnal, haryana

परिजनों ने बताया कि परिवार अंबाला का रहने वाला है। जो खाटू श्याम से वापसी में अंबाला लौट रहा था। हादसे के बाद समय पर सभी को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया था। तब डॉक्टरों ने सभी को ठीक बताया। सभी अस्पताल में आने से अच्छे से बोल रहे थे। फिर एक के बाद एक करके दो की मौत हो गई। 34 साल के संदीप और उसके मां की मौत इस हादसे में हुई है। संदीप का ढाई महीने के बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

road accident, Karnal, haryana

दूसरे सदस्य ने बताया कि 3 घंटे तक यहां पर मरीज पड़े रहे। कभी ये कागज लेकर कभी वो रसीद लेकर आओ, कभी एक्स-रे नहीं आए। ऐसे ही मरीज पड़े रहे। किसी की कोई सुध नहीं ली गई।

road accident, Karnal, haryana

एएसआई अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस के पास एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत होने की सूचना आई है। मरने वालों में एक महिला और एक पुरुष बताया जा रहा है। परिजन के डॉक्टरों पर इलाज ना किए जाने के आरोप पर कहा कि जो शिकायत दी जाएगी, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

  • Share