उद्योगों में प्रदेश के युवाओं को मिलेंगी 75% नौकरियां, विधानसभा में पेश होगा प्रस्ताव

By  Arvind Kumar February 1st 2020 10:51 AM -- Updated: February 1st 2020 11:39 AM

नई दिल्ली/चंडीगढ़। प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि दिल्ली में हुई हरियाणा कैबिनेट की बैठक में उद्योगों में प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत नौकरियां देने के प्रस्ताव पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि चर्चा के बाद प्रस्ताव को आगामी विधानसभा बजट सत्र में पेश करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अधिकृत किया गया है। उन्होंने कहा कि बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि इस प्रस्ताव को प्रस्तुत करने से पहले कानूनी राय के लिए एलआर को भेजा जाएगा। वहीं इसके साथ प्रस्ताव पर उद्योगपतियों से भी विचार-विमर्श किया जाएगा।

75 percent jobs to state youth in Haryana industries soon says Deputy CM उद्योगों में प्रदेश के युवाओं को मिलेंगी 75% नौकरियां, विधानसभा में पेश होगा प्रस्ताव

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस प्रस्ताव को लागू करने के लिए जल्द सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएxगी और जिसके बाद इसे लागू करके प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार के ज्यादा से ज्यादा अवसर प्रदान होंगे। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व जननायक जनता पार्टी की गठबंधन सरकार बड़ी मजबूती के साथ मिलकर प्रदेश की तरक्की व प्रत्येक आमजन के हित में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार हरियाणा के उद्योगों में प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत नौकरियां देने के लिए वचनबद्ध है ताकि हरियाणवी युवाओं के लिए रोजगार के ज्यादा से ज्यादा अवसर मिल सके।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह क्यों हैं कंफ्यूज, फिर कर दी ये गलती

डिप्टी सीएम ने कहा कि गठबंधन सरकार हर वर्ग को साथ लेकर नए विजन, युवा सोच के साथ उन्नत हरियाणा बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। इसी प्रतिबद्धता को लेकर सरकार प्रदेश के हर युवा के हाथ में रोजगार और हर घर-परिवार को समृद्ध करने की दिशा में आगे बढ़ रही है।

---PTC NEWS---

Related Post