76 दिनों बाद घर लौटा प्रद्युमन हत्याकांड का आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार...जेल से बाहर आने के बाद यह कहा अशोक ने....

By  CHOHAN November 23rd 2017 11:15 AM

प्रद्युमन हत्याकांड का आरोपी रायन इंटरनेशनल स्कूल का बस कंडक्टर अशोक कुमार जेल से बुधवार को रिहा हो गया और 76 दिनों तक हिरासत में रहने के बाद घर पहुंच गया। अशोक कुमार ने रिहाई के बाद मीडिया से कहा, "मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि उसने मुझे न्याय दिया."

वहीं परिवार का आरोप है कि हरियाणा पुलिस ने थर्ड डिग्री देकर उसे अपराध कबूल करने के लिए मजबूर किया। उसे बिजली के करंट दिए गए। यहां तक कि पुलिस ने उसे नशा भी दिया।

आपको बता दें कि बस कंडक्टर अशोक कुमार के वकीलों ने उसकी जमानत का आदेश जेल प्रशासन को बुधवार को तकरीबन तीन बजे के बाद सौंपा और औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उसे देर शाम जेल से रिहा कर दिया गया। जेल के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कानूनी दस्तावेजों की छानबीन करने के बाद कुमार को रात लगभग आठ बजे रिहा कर दिया गया।

वहीं सोहना के पास स्थित कुमार के गांव घमरोज के प्रमुख लोग सुबह से भोंडसी जेल के बाहर मौजूद थे और उन्होंने अशोक के बाहर निकलने के बाद उसका स्वागत किया.।

उल्लेखनीय है कि 42 वर्षीय कुमार को ठीक उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था, जिस दिन सात वर्षीय प्रद्युम्न का शव स्कूल के बाथरूम में पाया गया था. उसका गला रेता हुआ था.

 

Related Post