आम आदमी पार्टी ने दूसरे उम्मीदवार को मैदान में उतारा, होडल से इन्हें दिया टिकट

By  Arvind Kumar September 9th 2019 03:24 PM -- Updated: September 9th 2019 03:25 PM

पलवल। (गुरदत्त गर्ग) हरियाणा विधानसभा चुनावों की घोषणा होने से पूर्व ही आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा करनी शुरू कर दी है। प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद व राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता ने होडल से करण डागर को पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है। पलवल विश्राम गृह में प्रेस वार्ता के दौरान आप नेताओं ने यह घोषणा की।

Naveen Jaihind 3 आम आदमी पार्टी ने दूसरे उम्मीदवार को मैदान में उतारा, होडल से इन्हें दिया टिकट

जयहिंद ने इस दौरान कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले चुनाव में जो घोषणा पत्र जारी किया था उसके अनुरूप कार्य नहीं किया है। भाजपा सरकार ने हर साल एक लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी। गेस्ट टीचरों को पक्का करने, कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतनमान देने, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करने सहित अन्य मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा था लेकिन सरकार ने पांच सालों में कुछ नहीं किया है।

यह भी पढ़ें : हुड्डा का तंज, बोले- 90 सीटों में से 110 को हासिल करने का दावा भी कर सकती है बीजेपी

वहीं नवीन जयहिंद ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाल है। आए दिन महिला क्राइम में बढ़ोतरी हो रही है। प्रदेश का युवा नशे की ओर अग्रसर है। युवाओं में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है। स्कूल, कॉलेज व अस्पतालों का बुरा हाल है। प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हरियाणा में पाकिस्तान व मुसलमानों की बात करती है जबकि हरियाणा का पाकिस्तान से कोई लेना देना नहीं है।

Naveen Jaihind 2 आम आदमी पार्टी ने दूसरे उम्मीदवार को मैदान में उतारा, होडल से इन्हें दिया टिकट

जयहिंद ने कहा कि भाजपा ने पिछला चुनाव सेना के नाम पर जीता है, न की अपने कामों के आधार पर। अबकी बार जनता इन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट बनाने से गरीब व आम आदमी का विकास नहीं होता। विकास का मतलब स्वास्थ्य रखना, शिक्षित बनाना व खुशहाल बनाना है।

यह भी पढ़ें : जेजेपी ने फूंका सीएम खट्टर का पुतला, इस एक्ट को वापस लेने की मांग

---PTC NEWS---

Related Post