केजरीवाल का व्यक्तित्व तानाशाह किस्म का, AAP के पूर्व विधायक का आरोप

By  Arvind Kumar January 28th 2020 11:54 AM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर तानाशाही के आरोप लगाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद इन्हीं आरोपों से घिर गए हैं। यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पार्टी (आम आदमी पार्टी) से विधायक रहे आदर्श शास्त्री ने लगाए हैं। हालांकि अब उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि अरविंद केजरीवाल का व्यक्तित्व तानाशाह किस्म का है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने हमेशा वन वे कम्यूनिकेशन किया और विधायकों की कभी नहीं सुनी।

AAP Former MLA accused Arvind Kejriwal for Dictatorship केजरीवाल का व्यक्तित्व तानाशाह किस्म का, AAP के पूर्व विधायक का आरोप

वहीं आदर्श शास्त्री ने कहा कि आप विधायकों से पार्टी फंड में 50 लाख रुपए देने के लिए कहा गया। उन्होंने बताया कि कई विधायकों ने पैसे दिए लेकिन उन्होंने नहीं दिए। वहीं उन्होंने टिकट के लिए आम आदमी पार्टी पर पैसे लेने के आरोप लगाए हैं।

गौर हो कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर तानाशाही के आरोप लंबे समय से लगाते आ रहे हैं लेकिन अब वे खुद इन्हीं आरोपों से घिर गए हैं। ऐसे में देखना होगा कि इन आरोपों पर अब केजरीवाल क्या जवाब देते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत के अंदरूनी मामलों में बाहरी हस्तक्षेप अवांच्छित : उपराष्ट्रपति

---PTC NEWS---

Related Post