विधानसभा में लेंगे मनोहर सरकार की करतूतों का हिसाब, चुनावी लाभ लेने के लिए राम रहीम को दी Z प्लस सुरक्षा: चौटाला

By  Vinod Kumar February 25th 2022 02:34 PM -- Updated: February 25th 2022 02:36 PM

गुरूग्राम/नीरज वशिष्ठ: साध्वियों से यौन शोषण और हत्या मामले के सजायाफ्ता कैदी राम रहीम को फरलो और Z प्लस सुरक्षा देने पर आईएनएलडी सुप्रीमो और विधायक अभय चौटाला ने मनोहर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मनोहर सरकार की करतूतों का हिसाब वो विधानसभा में लेंगे।

अभय चौटाला की मानें तो गुरमीत सिंह को कोर्ट ने दोषी करार दिया है और मनोहर सरकार ने चुनावी लाभ लेने के चलते न केवल उसे फरलो दी बल्कि Z प्लस जैसी सुरक्षा तक मुहैय्या करवा दी। वही यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लेकर भी अभय चौटाला ने मोदी सरकार पर हमला बोला है।

Anil Vij unaware of furlough, Z-plus security given to Gurmeet Ram Rahim

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि बीते एक महीने से रूस और यूक्रेन में तनाव की स्थिति चल रही थी और उस दौरान भी भारत सरकार यूक्रेन में फंसे भारतीयों को सुरक्षित तरीके से निकाल सकती थी, लेकिन मोदी सरकार और उनके तमाम सिपहसालार चुनावी प्रचार में इतने व्यस्त थे की उन्हें यूक्रेन में फंसे हमारे बच्चों की कोई फिक्र नहीं रही।

अभय चौटाला ने कहा कि अब मनोहर सरकार हेल्प लाइन नंबर जारी कर रही है, जबकि यूक्रेन का एयर स्पेस बंद हो चुका है। ऐसे में ऐसे हेल्पलाइन नंबर का क्या औचित्य है। मोदी और खट्टर सरकार हर मोर्चे पर फेल हुई है।

Abhay Singh Chautala targeted manohar lal government for giving Z plus security to Ram Rahim

अभय चौटाला ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में नशे का काला कारोबार फल फूल रहा है मैंने खुद सीएम मनोहर लाल को सुबूत दिए, लेकिन सरकार की मंशा शायद कुछ और ही है, तभी हरियाणा सरकार ने शराब पीने की उम्र को 25 साल से घटा कर 21 साल कर दी है, ताकि युवा नशे में रहें और सरकार से बेरोजगारी मुद्दे पर कोई सवाल पूछ ही न सकें।

Related Post