अमित शाह ने किया 'जोहार जन आशीर्वाद यात्रा' का शुभारंभ, कांग्रेस पर बोला हमला

By  Arvind Kumar September 18th 2019 05:07 PM

रांची। झारखंड के जामताड़ा से भाजपा की प्रदेशव्यापी ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ का शुभारंभ करने पहुंच गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवार दास ने झारखंड में विकास और प्रगति के नये मापदंड स्थापित किये हैं। इसीलिये झारखंड की जनता ने भाजपा को अबकी बार, 65 पार का आशीर्वाद देने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि जोहार जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत हो रही है। ये यात्रा तीन चरणों में झारखंड की सभी विधानसभाओं में घूमेगी और राज्य में फिर एक बार भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर रांची वापस लौटेगी।

Amit Shah 3 अमित शाह ने किया 'जोहार जन आशीर्वाद यात्रा' का शुभारंभ, कांग्रेस पर बोला हमला

गृह मंत्री ने कहा कि यहां दोबारा रघुवर दास की सरकार बना दीजिये, फिर केंद्र और राज्य दोनों सरकारें मिलकर झारखंड को नंबर 1 प्रदेश बना देंगी। उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर भी हमला किया। शाह ने कहा कि साल 2004-14 के बीच कांग्रेस को केंद्र में 10 साल सरकार चलाने का मौका मिला। 13वें वित्त आयोग में कांग्रेस ने मात्र 55,200 करोड़ रुपये झारखंड को दिए थे जबकि मोदी सरकार ने 14वें वित्त आयोग में 1,45,345 करोड़ रुपये झारखंड को देने का काम किया है।

Amit Shah 5 अमित शाह ने किया 'जोहार जन आशीर्वाद यात्रा' का शुभारंभ, कांग्रेस पर बोला हमला

अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अनुच्छेद 370 हटाकर कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया तो विपक्षियों को परेशानी होने लगी। कांग्रेस, झारखंड मुक्ति मोर्चा ने संसद में इसके विरोध में वोट किया। उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी स्पष्ट करें कि वे 370 हटाने के पक्ष में हैं या विरोध में, क्योंकि जब हमने सर्जिकल की तो राहुल गांधी विरोध करते हैं, एयर स्ट्राइक करते हैं तो प्रमाण मांगते हैं।

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी की नसीहत, मंदी को लेकर ‘लीपापोती’ न करे सरकार

---PTC News---

Related Post