शिकायतों पर कार्रवाई न होने से विज नाराज, डीजीपी को घुमाया फोन

By  Arvind Kumar March 1st 2020 11:10 AM -- Updated: March 1st 2020 11:15 AM

अंबाला। (कृष्ण बाली) अनिल विज के जनता दरबार में आने वाली शिकायतों पर कार्रवाई न होने से विज इन दिनों नाराज हैं। विज की नाराजगी उस समय देखने को मिली जब एक शिकायतकर्ता ने उन्हें बताया कि वो पहले भी शिकायत दे चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद शिकायतकर्ता की ये बात सुनते ही विज ने तुरंत DGP हरियाणा को फोन किया और उनके द्वारा भेजी जाने वाली शिकायतों की ACTION TAKEN REPORT DGP से मांगी। वहीं विज ने कहा कि वो उनके दरबार में आने वाली हर शिकायत का तय समय में निवारण चाहते हैं।

Anil Vij annoyed due to lack of action on complaints, called DGP शिकायतों पर कार्रवाई न होने से विज नाराज, डीजीपी को घुमाया फोन

जानकारी देते हुए हुए अनिल विज ने बताया कि शिकायतों की ACTION TAKEN REPORT के लिए SP को लगा दिया गया है ताकि वो लोगों को जवाब दे सकें। वहीं अनिल विज ने बताया कि वो हर शिकायत पर कार्रवाई के लिए समय सीमा तय करते हैं ताकि तय समय में जनता की शिकायत पर कार्रवाई की जा सके।

Anil Vij annoyed due to lack of action on complaints, called DGP शिकायतों पर कार्रवाई न होने से विज नाराज, डीजीपी को घुमाया फोन

प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज के निवास पर लोग अपनी शिकायतें लेकर आते हैं। विज के निवास पर प्रदेश के कोने-कोने से फ़रियाद फरियाद के साथ-साथ ये उम्मीद लेकर पहुंचते हैं कि उन्होंने अनिल विज का बहुत नाम सुना है और उन्हें उम्मीद है कि यहां उनकी सुनवाई जरूर होगी। वहीं लोगों ने यह भी बताया कि उनके इलाके में उनकी सुनवाई नहीं होती इसीलिए वो विज के पास न्याय की उम्मीद लेकर पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें: कुमारी सैलजा का बयान, सरकार का बजट प्रदेश को डुबोने वाला

---PTC NEWS---

Related Post