राहुल गांधी के दौरे पर बोले अनिल विज- हरियाणा में नहीं करने देंगे प्रवेश

By  Arvind Kumar October 1st 2020 12:39 PM

अंबाला। (कृष्ण बाली) हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का राहुल गांधी के हरियाणा दौरे पर बड़ा बयान सामने आया है। विज ने कहा कि राहुल गांधी को हरियाणा में प्रवेश नहीं करने देंगे। विज ने कहा कि पहले भी पंजाब सरकार दो बार ऐसी कोशिश कर चुकी है, लेकिन किसी भी कीमत पर वह हरियाणा का माहौल खराब नहीं होने देंगे।

Anil Vij says will not allow Rahul Gandhi to enter Haryana

educareपंजाब में किसान आंदोलन को विज ने पंजाब सरकार का प्रायोजित आंदोलन बताया और आरोप लगाया कि अपने हाईकमान के आदेश पर पंजाब सरकार देश का माहौल खराब कर रही है। लेकिन किसान अब समझदार है और वह सब समझ चुका है, ना अब एमएसपी खत्म होगा, न मंडियां हमने तो किसान को आजादी दे दी है।

यह भी पढ़ेंकिरण चौधरी का सरकार पर हमला, कहा- धान की खरीद शुरू करने का दावा हुआ फेल

Anil Vij says will not allow Rahul Gandhi to enter Haryana

विज ने ओवेसी पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी, क्योंकि ओवेसी ने न्यायपालिका पर ही सवाल खड़े कर दिए थे। विज ने कहा कि हिंदुस्तान में कुछ ऐसे तत्व हैं जो न पार्लियामेंट को मानते हैं न संविधान को मानते हैं और यह बाहरले देश की शह पर हिंदुस्तान का माहौल खराब करना चाहते हैं।

 

Anil Vij says will not allow Rahul Gandhi to enter Haryana

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने हुड्डा को भी अपने बयानों से घेरा। हुड्डा ने मनोहर लाल खट्टर को इस्तीफा देकर उनके मुक़ाबके बरौदा से चुनाव लड़ने का चैलेंज किया था। विज ने हुड्डा को उल्टा चैलेंज कर डाला कि मुख्यमंत्री को इस्तीफा देने के जरूरत नहीं, भाजपा का एक साधारण कार्यकर्ता ही हुड्डा को दावे से हरा देगा।

Related Post