जींद में किसानों के समर्थन में आप की महापंचायत, अरविंद केजरीवाल करेंगे शिरकत

By  Arvind Kumar April 1st 2021 11:01 AM

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के मुख्य संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 4 अप्रैल को जींद में किसानों के समर्थन में एक महापंचायत को संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि पार्टी पहले दिन से ही किसानों के समर्थन में खड़ी है और आगे भी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर तब तक चलेगी जब तक कि किसानों की मांगे पूरी नहीं हो जातीं।

Mahapanchayat in Jind जींद में किसानों के समर्थन में आप की महापंचायत, अरविंद केजरीवाल करेंगे शिरकत

हरियाणा के चारों जोन के अध्यक्षों बीके कौशिक, आरएस राठी व अश्विनी दुलेडा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पिछले दिनों पंजाब के बाघा में महापंचायत करके आये थे जहां उन्हें सुनने के लिए बड़ी संख्या में किसानों के साथ साथ अन्य लोग भी आये थे। अब बारी हरियाणा की है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल किसानों के हित में खड़े होने के लिए आम आदमी को भी जागरुक करने का काम कर रहे हैं, क्योंकि आम आदमी को यह समझना होगा कि यह लड़ाई सिर्फ किसान की नहीं बल्कि हर एक आम आदमी की लड़ाई है, क्योंकि अगर किसान और उसकी किसानी ही नहीं बचेगी तो फिर आम आदमी कहां बचेगा।

यह भी पढ़ें- चालान काट रही ट्रैफिक पुलिस की टीम पर युवकों ने चढ़ाई बाइक, एक कर्मी बुरी तरह से घायल

यह भी पढ़ें- अप्रैल में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, जानें आपके राज्य में कब रहेगा अवकाश

Arvind Kejriwalआप के उत्तरी हरियाणा जोन के अध्यक्ष बीके कौशिक ने कहा कि किसान आंदोलन को नाकाम करने के लिए हरियाणा सरकार ने जहां किसानों को रोकने के लिए सड़कों पर गड्ढे खुदवाये थे वहीं सरकार ने किसानों पर झूठे केस भी बनाये।

Arvind Kejriwal जींद में किसानों के समर्थन में आप की महापंचायत, अरविंद केजरीवाल करेंगे शिरकत

दक्षिण हरियाणा के अध्यक्ष आर एस राठी ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाये रखने में पूरी तरह से नाकाम रही है, क्योकि पार्टी में आपसी गुटबाजी हावी है। मुख्यमंत्री और गृहमंत्री में छत्तीस का आंकड़ा जगजाहिर है। दोनों एक दूसरे की बात को काटने का कोई अवसर नहीं छोड़ते। यही कारण है कि राज्य में आज कानून का नहीं जंगल का राज है और यह बात स्वयं गृहमंत्री अनिल विज भी कह चुके हैं।

Related Post