दीपेंद्र हुड्डा बोले- अशोक तंवर आज भी हमारे दिलों में बसते हैं

By  Arvind Kumar October 11th 2019 12:21 PM

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) पूर्व सांसद चौधरी दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अशोक तंवर का कांग्रेस पार्टी छोड़ना उनका निजी फैसला है, लेकिन अशोक तंवर आज भी उनके दिलों में बसते हैं। दीपेंद्र हुड्डा आज रेवाड़ी जिला के बावल विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी डॉक्टर एमएल रंगा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

Deepender Hooda 2 दीपेंद्र हुड्डा बोले- अशोक तंवर आज भी हमारे दिलों में बसते हैं

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी वाले मार्केटिंग में माहिर हैं लेकिन कल मैंने बीजेपी के गृहमंत्री अमित शाह को सुना जिन्होंने अपने भाषण में प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का जिक्र तक नहीं किया। प्रदेश में कुछ बताने के लिए उनके पास था ही नहीं। ऐसे में यही कहा जा सकता है कि बीजेपी की दुकान में कोई सामान नहीं रह गया है जिसके नाम पर वह मार्केटिंग कर सके।

Deepender Hooda 3 दीपेंद्र हुड्डा बोले- अशोक तंवर आज भी हमारे दिलों में बसते हैं

दीपेंद्र ने कहा कि भाजपा ने देश वे देश की सेना को अपनी राजनीति के लिए इस्तेमाल किया है और यहां तक की प्रदेश के होनहार खिलाड़ियों को टिकट देकर चुनाव मैदान में उतार दिया है और उनका भविष्य तक दांव पर लगा दिया है लेकिन उन्हें पता है कि चुनाव में इन उम्मीदवारों की स्थिति क्या है।

यह भी पढ़ेंकांग्रेस को वोट दिया तो हो जाओगे भ्रष्ट्राचारियों में शामिल : स्मृति ईरानी

पूर्व सांसद ने कहा कि पिछले 5 सालों के दौरान बीजेपी राज में प्रदेश में ऐसा कुछ नहीं हुआ जिसके नाम पर वह लोगों के बीच जाकर कुछ कह सकें लेकिन हमें विश्वास है कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में भारी बहुमत से सरकार बनाएगी और बावल विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार को भारी मतों से विजय हासिल कर विधानसभा पहुंचाएगी।

---PTC NEWS---

Related Post