दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास के बाहर तंवर समर्थकों का विरोध प्रदर्शन (Video)

By  Arvind Kumar October 2nd 2019 02:36 PM

नई दिल्ली। हरियाणा कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर बगावती तेवर तेज हो गए हैं। दिल्ली में अशोक तंवर के समर्थकों ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है और नारेबाजी की है। इससे पहले कल देर शाम भी कांग्रेस कार्यालय के बाहर तंवर समर्थकों ने नारेबाजी की थी। उम्मीदवारों के नामों पर मंथन को लेकर कांग्रेस की कल बैठक आयोजित की गई थी जिस दौरान तंवर समर्थकों ने विरोध प्रदर्शन किया था। इसके बाद आज एक बार फिर अशोक तंवर के समर्थकों की तरफ से ये प्रदर्शन किया गया है।

Protest 2 दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास के बाहर तंवर समर्थकों का विरोध प्रदर्शन

बता दें की चुनावों से पहले अशोक तंवर को कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटाकर कुमारी शैलजा को हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष की कमान सौंपी गई थी और उस वक्त भी तंवर समर्थकों में खासी नाराजगी देखी गई थी लेकिन अब उम्मीदवारों के टिकट के ऐलान से पहले तंवर समर्थकों ने एक बार फिर नारेबाजी की।

अशोक तंवर का एक ऑडियो मैसेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तंवर खुद अपने समर्थकों से दिल्ली पहुंचने की अपील कर रहे हैं और इसके ठीक बाद सोनिया गांधी के आवास के बाहर अशोक तंवर के समर्थकों की नारेबाजी हुई।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने अब तक हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है। उम्मीदवारों के नामों पर मंथन लगातार जारी है और इसी मंथन के बीच ये बगावत की तस्वीर भी सामने आई है। तंवर समर्थकों ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा और गुलाब नबी आजाद के खिलाफ नारेबाजी की है।

यह भी पढ़ें : लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की एक और सूची, सैनी यहां से लड़ेंगे चुनाव

---PTC NEWS---

Related Post