जेजेपी से टिकट नहीं मिलने पर बदरुद्दीन ने इनैलो में शामिल होने का किया एलान

By  Arvind Kumar October 2nd 2019 03:19 PM -- Updated: October 2nd 2019 03:26 PM

नूह। (ऐके बघेल) विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की टिकट नहीं मिलने से नाराज नेता लगातार पाला बदल रहे हैं। नूह सीट से जेजेपी टिकट नहीं मिलने से नाराज जिलाध्यक्ष बदरुद्दीन पार्टी छोड़ने का एलान तो तय्यब हुसैन घासेड़िया को टिकट मिलने की खबर के बाद ही दो दिन पहले कर चुके थे, लेकिन अब समर्थकों की बैठक बुलाकर चौधरी बदरुद्दीन ने इनेलो में साथियों सहित शामिल होने और बेटे नासिर हुसैन को नूह विधानसभा से इनेलो टिकट पर चुनाव लड़ाने की घोषणा करी दी। उन्होंने कहा कि किसी भी क्षण इनैलो की सूची जारी हो सकती है। टिकट के लिए पूर्व सीएम ओपी चौटाला से बातचीत हो चुकी है।

Nuh News 1 जेजेपी से टिकट नहीं मिलने पर बदरुद्दीन ने इनैलो में शामिल होने का किया एलान

चौधरी बदरुद्दीन के अलावा जेजेपी को अलविदा कहने में उनके बेटे नासिर हुसैन, जेजेपी युवा प्रदेश उपाध्यक्ष, सुखबीर तंवर प्रदेश सचिव युवा जेजेपी, व्यापार सैल जिलाध्यक्ष गणेश दास अरोड़ा, जेजेपी युवा जिलाध्यक्ष हितेश देशवाल शामिल थे।

Nuh News 3 जेजेपी से टिकट नहीं मिलने पर बदरुद्दीन ने इनैलो में शामिल होने का किया एलान

कुल मिलाकर चुनाव में बाजी रोजाना पलट रही है। बगावत का खेल लगभग भाजपा से लेकर जेजेपी में नूह जिले में देखने को मिल रहा है। बदरुद्दीन के बेटे नासिर हुसैन ने कहा कि अगर जनता ने उनको विधानसभा भेजा तो रेल, विश्वविद्यालय, बिजली - पानी, रोजगार इत्यादि के क्षेत्र में प्राथमिकता से काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंपृथला से बीजेपी नेता नयनपाल रावत ने लिया आजाद चुनाव लड़ने का फैसला

---PTC NEWS---

Related Post