जमानत के बाद मीडिया के सामने आए बिक्रम सिंह मजीठिया, चन्नी सरकार और सिद्धू पर साधा निशाना

By  Vinod Kumar January 11th 2022 04:44 PM -- Updated: January 11th 2022 06:18 PM

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने ड्रग्स मामले में अंतरिम जमानत मिलने के बाद मीडिया को संबोधित किया।इस बीच बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि लाखों लोगों ने मेरे लिए दुआ की हैं और मैं उनका आभारी हूं।

मजीठिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी, गृह मंत्री सुखजिंदर रंधावा और विधायक जीरा ने उन्हें फंसाने के लिए काफी मेहनत की है।सरकार ने कानून की धज्जियां उड़ाई हैं।उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने तीन महीने में चार डीजीपी बदले और कई अधिकारियों ने गलत काम करने से इनकार किया, लेकिन कई अधिकारियों ने सच्चाई का समर्थन किया। इस दौरान कई अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। मजीठिया ने कहा कि "मैंने हमेशा कानून का सम्मान किया है," मेरा स्टैंड वही है जो 9 साल पहले था।

Bikram Singh Majithia makes first media appearance after bail, breaks down

सरकार से लड़ना बहुत मुश्किल है। सबसे पहले मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिनकी कृपा से सच्चाई सामने आई है। लाखों लोगों ने मेरे लिए दुआ की है। उन अधिकारियों को भी धन्यवाद जिन्होंने सच्चाई के समर्थन में मेरे खिलाफ जाने से इनकार कर दिया।

मजीठिया ने दावा किया कि वह कहीं नहीं गए थे। वो यहीं थे और वो जानते थे। उन्होंने कहा कि यह सत्य की जीत है। नवजोत सिद्धू पर हमला बोलते हुए मजीठिया ने कहा कि तालियों की गड़गड़ाहट से उनका दिमाग चकरा गया था। बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि सरकार के लिए बड़े वकील आए थे, लेकिन जज ने सभी तथ्यों को बरकरार रखा और अंत में सत्य की जीत हुई है।

Related Post