भाजपा प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू के भड़काऊ भाषणों से BJP ने किया किनारा

By  Arvind Kumar July 11th 2021 04:13 PM

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार में शिक्षा एवं वन मंत्री कंवरपाल, भाजपा के हरियाणा राज्य मीडिया प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता संजय शर्मा, भाजपा प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बड़ौली, भाजपा की हरियाणा की महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुमित्रा चौहान और भाजपा प्रवक्ता रंजीता मेहता ने एक सुर में इस बयान से किनारा करते हुए कहा कि........... "जो कुछ अमू ने कहा होगा, वो उनका व्यक्तिगत बयान था।" उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों करणी सेना प्रमुख और भाजपा प्रवक्ता ने समुदाय विशेष को लेकर विवादित बयान दिया था।

हरियाणा के शिक्षा एवं वन मंत्री कंवर पाल ने कहा कि उन्होंने फिलहाल अभी तक ऐसा कोई बयान नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश के 135 करोड़ लोगों हमारे हैं और हम सभी के लिए काम करेंगे। ऐसे ही प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा है कि प्रदेश के पौने 3 करोड़ लोग हमारे हैं हम सब के लिए काम करेंगे, पूरी निष्पक्षता के साथ ।

यह भी पढ़ें- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ का किसानों ने किया विरोध

यह भी पढ़ें- जींद जिला भाजपा कार्यालय के बाहर किसानों का हंगामा

वहीं भाजपा के राज्य मीडिया प्रभारी संजय शर्मा ने कहा कि हरियाणा भाजपा ने पटौदी की हिंदू महापंचायत में अपना कोई प्रतिनिधि नहीं भेजा था। संजय शर्मा ने कहा, "इस देश में किसी भी धर्म का कोई भी व्यक्ति जो रह रहा है वो भारतीय है और उसके समान अधिकार हैं। अब यदि कोई कह रहा हो कि उनको बाहर फेंक देना चाहिए, तो यह कहना गलत है।"

संजय शर्मा ने कहा कि, जो कुछ अमू ने कहा होगा, वो उनका व्यक्तिगत बयान था। पार्टी प्रवक्ता के तौर पर ऐसा नहीं कहा। भाजपा के प्रदेश महामंत्री मोहनलाल बडोली ने कहा कि सूरजपाल अम्मू द्वारा दिया गया बयान उनका व्यक्तिगत बयान है। ऐसा बयान भाजपा पार्टी का बयान नहीं हो सकता है। भाजपा कभी किसी भी संप्रदाय के खिलाफ ऐसे बयान नहीं देती है।

Related Post