...जब रैली के लिए एंबुलेंस से आए नेताजी, नर्स भी साथ में रही मौजूद

By  Arvind Kumar October 18th 2019 11:02 AM

भिवानी। (कृष्ण सिंह) भिवानी हलके के तोशाम विधानसभा क्षेत्र के कैरू में बीजेपी उम्मीदवार शशि रंजन परमार वीरवार को रैली के लिए एंबुलेंस से पहुंचे। दरअसल परमार को 15 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालात में थोड़ा सुधार होने के बाद वो सीधे कैरू में रैली के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके साथ नर्स भी मौजूद रही। यहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उनके पक्ष में वोटों की अपील की।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आने वाली 21 अक्टूबर को कमल के बटन को दबाकर यहां से शशि रंजन परमार को विजयी बनाये। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर दो झंडों व दो संविधानों को एक करने का काम किया है तथा अब कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत में एक झंडा व एक संविधान लागू हो गया है।

Rajnath Singh ...जब रैली के लिए एंबुलेंस से आए नेताजी, नर्स भी साथ में रही मौजूद

राजनाथ सिंह ने कहा कि देश व हरियाणा में बीते पांच सालों के दौरान बहुत सी विकास योजनाओं पर काम हुआ है। हर गरीब व्यक्ति के इलाज के लिए पांच लाख रुपये सरकार दे रही है। हर रसोई तक गेस सिलेंडर पहुंचाने का काम बीजेपी ने किया है। इस बार निश्चित तौर पर क्षेत्र में भाजपा की जीत होगी और वे भारी बहुमत से विजय प्राप्त करेंगे।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस को वोट देना, देश के गद्दारों को वोट देना है : राजनाथ सिंह

---PTC NEWS---

Related Post