दीपेंद्र हुड्डा बोले- सीएए को लेकर बीजेपी देश को बांटने का काम कर रही

By  Arvind Kumar January 5th 2020 03:46 PM -- Updated: January 5th 2020 03:47 PM

सोनीपत। (जयदीप राठी) सोनीपत के गांव मोहम्दाबाद में स्थित प्रेमसुख मंदिर के दिव्य प्रकाश उत्सव पर पहुंचे रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने नागरिकता संशोधन अधिनियम पर बोलते हुए कहा कि सरकार अब जनता को अन्य मुद्दों से भटका रही है। हमारे देश और प्रदेश में आर्थिक मंदी और बेरोजगारी के मुद्दे जोरों पर हैं। किसान की स्थिति ठीक नहीं है, बीजेपी का काम ही जनता को समाज को बांटने का रहा है।

BJP is dividing the country over CAA says deepender Hooda hi दीपेंद्र हुड्डा बोले- सीएए को लेकर बीजेपी देश को बांटने का काम कर रही

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने महम से विधायक बलराज कुंडू के आरोपों का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा कि बलराज कुंडू के अलावा प्रकाश सिंह कमेटी में भी जाट आरक्षण आंदोलन में हुई हिंसा के तार सीएम ऑफिस से जोड़े थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश से सीनियर आईएएस प्रकाश सिंह की कमेटी ने जो रिपोर्ट तैयार की थी वह बिल्कुल सच थी। क्योंकि जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के जो तार सीएम ऑफिस से जुड़ रहे थे अगर इसकी सही तरीके से जांच हो तो बीजेपी के कई नेता इसमें फंसेगे।

यह भी पढ़ें: दुष्यंत चौटाला की सोच गलत इसलिए पार्टी से निकाला: ओपी चौटाला

---PTC NEWS---

Related Post