अकाली दल ने हरियाणा में उतारा पहला उम्मीदवार, कालांवाली से इन्हें दिया टिकट

By  Arvind Kumar October 2nd 2019 10:06 AM

चंडीगढ़। हरियाणा के विधानसभा क्षेत्र कालांवाली के नेता राजिंदर सिंह देसूजोधा मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल की उपस्थिति में शिरोमणि अकाली दल में शामिल हो गए। अकाली दल ने उन्हें कालांवाली से पार्टी उम्मीदवार घोषित किया है।

Sukhbir Singh Badal अकाली दल ने हरियाणा में उतारा पहला उम्मीदवार, कालांवाली से इन्हें दिया टिकट

भाजपा नेता का पार्टी में स्वागत करते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि सरदार देसूजोधा ने पार्टी तथा इसके आदर्शों को अपनाने की इच्छा व्यक्त की है तथा अपने क्षेत्र के लोगों की शिकायतें दूर करने के अलावा शांति तथा सांम्प्रदायिक सदभाव के लिए काम करने का वादा किया है।

Sukhbir Singh Badal 3 अकाली दल ने हरियाणा में उतारा पहला उम्मीदवार, कालांवाली से इन्हें दिया टिकट

अकाली दल द्वारा कालांवाली सीट जीतने के बारे पूरा विश्वास प्रकट करते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि इस क्षेत्र के लोगों ने 2009 तथा 2014 के विधानसभा चुनाव के दौरान अकाली दल पर अपना भरोसा जताया था तथा वह पार्टी का समर्थन करना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि सरदार देसूजोधा 3 अक्टूबर को नामांकन पत्र भरेंगे।

यह भी पढ़ें : करोड़ों की नौकरी छोड़ अब बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेगी 26 साल की ये लड़की

इस अवसर पर बोलते हुए सरदार देसूजोधा ने कहा कि भाजपा ने अकाली विधायक बलकौर सिंह को अपनी पार्टी में शामिल करके अकाली दल से विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझे इस सीट से पार्टी उम्मीदवार के रूप में मनोनीत करने का वादा करने के बाद मेरे साथ भी धोखा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा किए इस दोहरे विश्वासघात का मैं करारा जवाब दूंगा तथा अकाली दल को यह सीट 25 हजार वोटों के अंतर से जीत कर दूंगा।

Sukhbir Singh Badal 2 अकाली दल ने हरियाणा में उतारा पहला उम्मीदवार, कालांवाली से इन्हें दिया टिकट

इस दौरान सवालों के जवाब देते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि अकाली दल की हरियाणा इकाई के इंचार्ज बलविंदर सिंह भूंदड़ के नेतृत्व में हरियाणा गठबंधन के लिए बाकी राजनीतिक पार्टियों से बातचीत जारी है। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि इस संबधी एक दो दिन में किसी निर्णय तक पहुंच जाएंगे।

---PTC NEWS---

Related Post