बिहार चुनाव: नड्डा ने विरोधियों पर साधा निशाना, कही ये बात

By  Arvind Kumar October 31st 2020 03:03 PM

पटना। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को बिहार के सोनपुर में जनसभा को संबोधित किया। नड्डा ने कहा कि पिछला चुनाव नीतीश कुमार ने लालू के साथ महागठबंधन में लड़ा था। महागठबंधन क्यों टूटा? महागठबंधन इसलिए टूटा क्योंकि नीतीश समझ गए कि मेरा सुशासन इन कुशासन वालों के साथ नहीं चल सकता है।

BJP President JP Nadda बिहार चुनाव: नड्डा ने विरोधियों पर साधा निशाना, कही ये बात

जेपी नड्डा ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल अराजकता वाली पार्टी है। माले पार्टी समाज में विध्वंस फैलाती है। कांग्रेस पार्टी देश विरोधी है। ये है बिहार में महागठबंधन। ये महागठबंधन क्या बिहार में विकास करेगा?

educareबीजेपी अध्यक्ष ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी दिन-रात चीन की बात करते हैं। उनके पिता के राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए चीन से पैसा लेकर ये बैठे हैं, और राष्ट्रभक्त बने हैं। नड्डा ने कहा, 'मैंने आरोप लगाया है कि राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीन से जो पैसे लिए उसका जवाब दो, आज तक मां-बेटे ने कोई जवाब नहीं दिया।"

यह भी पढ़ें- दुष्यंत का दावा, बरोदा उपचुनाव में भारी मतों से भाजपा-जजपा गठबंधन दर्ज करेगा जीत

BJP President JP Nadda बिहार चुनाव: नड्डा ने विरोधियों पर साधा निशाना, कही ये बात

नड्डा ने बिहार के लोगों से वादा किया कि हम बिहार में 19 लाख नौकरी के अवसर देंगे। आत्मनिर्भर बिहार में यहां का व्यक्ति अपना कारोबार करेगा और दूसरों को नौकरी देगा। मखाना, मत्स्य पालन जैसे उद्योगों को बढ़ावा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस पर गोवा में कचरा फैलान का आरोप, कंगना रनौत ने साधा निशाना

BJP President JP Nadda बिहार चुनाव: नड्डा ने विरोधियों पर साधा निशाना, कही ये बात

छपरा में वर्ल्ड क्लास मेडिकल कॉलेज बनेगा। छपरा का मेडिकल कॉलेज खुलने का मतलब है करीब 500 नई दवाइयों की दुकान खुलना, करीब 10 डायग्नोस्टिक सेंटर खुलना, 4-5 कोचिंग इंस्टीट्यूट खुलना। हम जानते हैं कि रोजगार कैसे दिए जाते हैं।

Related Post