बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जलाया पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला

By  Arvind Kumar September 15th 2021 02:08 PM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान के बाद बीजेपी का गुस्सा सातवें आसमान पर है। इसी के चलते बुधवार को फतेहाबाद बीजेपी के द्वारा शहर के लाल बत्ती चौक पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। बीजेपी कार्यकर्ता शहर की लाल बत्ती चौक पर पहुंचे और नारेबाजी करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के पुतले को आग के हवाले किया।

फतेहाबाद बीजेपी के जिला प्रधान बलदेव सिंह ग्रोहा ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा किसान आंदोलन को लेकर गलत बयानबाजी की जा रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के द्वारा बयान जारी करके किसानों से अपील की गई थी कि वह अपना आंदोलन हरियाणा और दिल्ली में करें। पंजाब के सीएम ने बयान दिया था कि पंजाब में ही कृषि कानून को लेकर धरने प्रदर्शन न किए जाएं, ताकि पंजाब की अर्थव्यवस्था बची रहे।

यह भी पढ़ें- पंजाब सरकार हरियाणा की आर्थिक स्थिति करवाना चाहती है खराब: धनखड़

यह भी पढ़ें- डिपो होल्डर को रिश्वत लेने का दोषी पाए जाने पर कोर्ट ने सुनाई सजा, लगाया जुर्माना

इसी बात के विरोध में बुधवार को बीजेपी के द्वारा फतेहाबाद में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला जलाया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए पूरा देश एक है कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस प्रकार की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार हर संकट से निपटने के लिए तैयार है, इसलिए वह कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपील करते हैं कि आईंदा वह ऐसी बयान बाजी ना करें।

Related Post