बरोदा चुनाव में बीजेपी की जीत निश्चित, कांग्रेस केवल भाईचारा बिगाड़ने वाली पार्टी: जेपी दलाल

By  Arvind Kumar October 18th 2020 03:14 PM

  • कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा
  • बरोदा चुनाव में बीजेपी की जीत निश्चित
  • कांग्रेस केवल भाईचारा बिगाड़ने वाली पार्टी
  • किसान मोदी की नीतियों से संतुष्ट
  • किसानों को काफी फायदा मिल रहा है

भिवानी। (किशन सिंह) कृषि मंत्री जेपी दलाल आज भिवानी में पहुंचे। उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कहा कि उपचुनाव में बीजेपी की जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि चुनाव में बीजेपी के जो प्रत्याशी दिया है वह अंतरराष्ट्रीय पहलवान रहे हैं जिसने देश का सीना गर्व से चौड़ा किया है।

दलाल ने कहा कि योगेश्वर दत्त चाहते तो वे खुद एसपी भी बन सकते थे लेकिन उन्होंने नौकरी को ठोकर मारकर सेवा को चुना है और अब बीजेपी बरोदा का चुनाव जीत कर वहां का विकास करवाएगी।

यह भी पढ़ें- सरकार ने 14 नए बोर्डों व निगमों के चेयरमैनों की नियुक्ति की, बराला को इस पद से नवाजा

Baroda By Election बरोदा चुनाव में बीजेपी की जीत निश्चित, कांग्रेस केवल भाईचारा बिगाड़ने वाली पार्टी: जेपी दलाल

वहीं जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस केवल भाईचारा बिगाड़ने वाली पार्टी है। इन्होंने हमेशा भाईचारा बिगाड़ कर सत्ता हासिल की है। 70 साल में कांग्रेस ने कभी विकास नहीं किया। जेपी दलाल से जब पूछा गया कि कांग्रेस के सांसद दीपेन्द्र हुड्डा बीजेपी से 6 वर्षो का हिसाब मांग रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले 70 वर्षों का हिसाब दे फिर वे भी हिसाब दे देंगे। उन्होंने कहा कि अगर कुछ कमी पेशी होगी तो वे माफी भी मांग लेंगे।

Baroda By Election बरोदा चुनाव में बीजेपी की जीत निश्चित, कांग्रेस केवल भाईचारा बिगाड़ने वाली पार्टी: जेपी दलाल

किसानों पर पराली के नाम पर मुकदमे दर्ज किए जाने की बात पर कृषि मंत्री ने कहा कि जो जान बूझकर ऐसा करेगा उसके खिलाफ कारवाई होगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली वाले जानबूझकर हरियाणा के किसानों को बदनाम कर रहे हैं। हरियाणा के किसान अब पराली नहीं जला रहे बल्कि सरकार खरीद रही है।

यह भी पढ़ें- अभद्र टिप्पणी मामले में सपना के पति वीर साहू ने 2 लोगों के खिलाफ दी शिकायत

Baroda By Election बरोदा चुनाव में बीजेपी की जीत निश्चित, कांग्रेस केवल भाईचारा बिगाड़ने वाली पार्टी: जेपी दलाल

स्वराज पार्टी के नेता योगेंद्र यादव ने प्रदेश भर की मंडियों का दौरा कर गत दिवस सरकार पर आक्षेप लगाया था कि मंडियों में किसान परेशान है उनकी फसल मात्र 10 प्रतिशत ही बिकी है। बाकी किसान मंडियों में बैठे है। इस पर जेपी दलाल ने कहा कि किसी भी किसान ने मेरी फसल मेरा ब्यौरा पर रजिस्ट्रेशन करवा रखा है उनकी सभी फसल बिकेगी किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है।

Related Post