रेवाड़ी से अब कैप्टन अजय यादव नहीं, चिरंजीव राव लड़ेंगे चुनाव

By  Arvind Kumar October 2nd 2019 10:28 AM

रेवाड़ी। (मोहिंदर भारती) हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची जारी होनी अभी बाकी है, लेकिन यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे चिरंजीव राव ने रेवाड़ी विधानसभा सीट से बतौर कांग्रेस प्रत्याशी चुनावी ताल ठोक दी है।

Chiranjeev rao 2 रेवाड़ी से अब कैप्टन अजय यादव नहीं, चिरंजीव राव लड़ेंगे चुनाव

चिरंजीव राव ने कहा कि पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है, उसके लिए वे पार्टी के शीर्षस्थ नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि रेवाड़ी की जनता उनके परिवार की तरह है और जनता के आशीर्वाद से विधायक बनने के बाद वे न केवल इलाके का बिना भेदभाव के समान विकास कराएंगे, बल्कि 36 बिरादरी को साथ लेकर चलेंगे। चिरंजीव ने कहा कि वे 3 अक्टूबर को रेवाड़ी में अपना नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे।

Chiranjeev rao 3 रेवाड़ी से अब कैप्टन अजय यादव नहीं, चिरंजीव राव लड़ेंगे चुनाव (File Photo)

भाजपा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बड़ा ताज्जुब हो रहा है कि भाजपा ने अपने शीर्ष नेताओं, जिनमे राव नरवीर तक का टिकट काट दिया। अगर राव नरवीर खुद को अपमानित समझ रहे हैं तो उनके लिए कांग्रेस के दरवाजे खुले हैं। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की कि इस निक्कमी व नाकारा सरकार से छुटकारा पाने के लिए 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी का बटन दबाकर उन्हें विजयी बनाएं।

Chiranjeev rao 1 रेवाड़ी से अब कैप्टन अजय यादव नहीं, चिरंजीव राव लड़ेंगे चुनाव

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पार्टी की चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन कैप्टन अजय यादव ने कहा कि यह जिम्मेदारियों और चुनौतियों का हस्तांतरण है, जिसमें चिंरजीव राव सफल होंगे। चिरंजीव राव में सशक्त और प्रभावशाली नेतृत्व की क्षमता है। उन्होंने कहा कि चिरंजीव के चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी का है, मेरा नहीं। फिर भी पार्टी का आदेश सर्व मान्य है। उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा दो दिन रेवाड़ी में चिरंजीव के लिए चुनाव प्रचार करेंगे और वे उनके हल्के में उनके लिए प्रचार करेंगे।

यह भी पढ़ें : अकाली दल ने हरियाणा में उतारा पहला उम्मीदवार, कालांवाली से इन्हें दिया टिकट

---PTC NEWS---

Related Post