विकास रैली में सीएम मनोहर लाल ने दी करोड़ों की सौगातें

By  Arvind Kumar February 25th 2019 09:44 AM -- Updated: February 25th 2019 09:46 AM

महेंद्रगढ़। खुड़ाना में अयोजित विकास रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने जिले के विकास के लिए कुल 452 करोड़ 45 लाख 11 हजार रुपये लागत की विभिन्न 13 परियोजनाओं की आधारशिला व उद्घाटन किया। इस अवसर पर शिक्षा व पर्यटन मंत्री रामबिलास शर्मा द्वारा की गई महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र की विकास संबंधी विभिन्न मांगों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी संभव मांगों को पूर्ण करने का सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किया जाएगा।

Manohar Lal मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी संभव मांगों को पूर्ण करने का सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि खुड़ाना क्षेत्र में 960 एकड़ में आईएमटी की आधारशिला रखी है, जो इलाके के लिए मील का पत्थर साबित होगी। उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि 18 से 40 साल तक के श्रमजीवी के खाते में 55 से 200 रुपये हरियाणा सरकार की तरफ से जमा करवाया जायेगा। जिससे 60 साल बाद उन्हें 3 हज़ार की पेंशन मिल सके। यह पेंशन बुढ़ापा पेंशन के अलावा मिलेगी।

Rally विकासी रैली में मौजूद जनता

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार ने प्रदेश के सभी क्षेत्रों का समानता के आधार पर विकास किया है। नागरिकों को सभी प्रकार की सुविधाएं देने के लिए प्रदेश सरकार ने योजनाबद्ध रूप विकास के क्रम को लगातार गति दी है। इसी क्रम में विभिन्न विकास परियोजनाओं के परिणामस्वरूप महेंद्रगढ़ जिला क्षेत्र में विकास को नई दिशा मिलेगी।

यह भी पढ़ें : बजट में हरियाणा के किसानों को मिलेगा बड़ा तोहफा : कृषि मंत्री

Related Post