सीएम मनोहर लाल ने दिया सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को कंधा

By  Arvind Kumar August 7th 2019 05:27 PM -- Updated: August 7th 2019 05:32 PM

नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री व बीजेपी नेता सुषमा स्वराज का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। उनके पार्थिव शरीर को विश्राम घाट ले जाते वक्त हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कंधा दिया। इस दौरान उनके साथ हरियाणा के कई कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहे।

CM Manohar Lal 2 सीएम मनोहर लाल ने दिया सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को कंधा

आपको बता दें कि सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए पहले उनके घर पर रखा गया था और उसके बाद बीजेपी मुख्यालय में पार्थिव देह को रखा गया था। शाम के समय सुषमा स्वराज का विश्राम घाट पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : तस्वीरों के जरिए देखिए सुषमा स्वराज की अंतिम यात्रा

मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली में हरियाणा भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे हम सभी को अचानक छोड़कर चली गई, यह क्षण हम सभी के लिए दुःख का क्षण है। उनका हरियाणा से विशेष स्नेह था, उनके जाने से हम सभी को बहुत क्षति हुई है। समय-समय पर हम हरियाणा के संदर्भ में उनसे चर्चा करते थे।

Sushma Swaraj सीएम मनोहर लाल ने दिया सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को कंधा

यह भी पढ़ें : सुषमा स्वराज ने इस शख्स से फोन पर की थी आखिरी बात

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका व्यक्तित्व अत्यंत संवेदनशील था। विदेश मंत्री के रूप में वे अप्रवासी भारतीयों की प्रत्येक समस्या का अंतराष्ट्रीय स्तर पर समाधान करवाती थी। वे अत्यंत ही योग्य नेत्री थी और सदैव जनता की सेवा में लगी रहती थी।

Related Post