दीपेंद्र बोले- चुनाव में 4200 वोट ज्यादा मिलते तो कांग्रेस होता सबसे बड़ा दल

By  Arvind Kumar January 2nd 2020 01:33 PM

झज्जर। (प्रदीप धनखड़) कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य व पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने एक बार फिर से भाजपा-जेजेपी गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि हाल ही में हुए विस चुनाव में जनभावना खट्टर सरकार को बाहर का रास्ता दिखाने की थी, लेकिन जेजेपी ने जनभावनाओं के खिलाफ भाजपा से समझौता कर लिया। उन्होंने कहा कि सरकार की कार्यशैली का फेस उसकी सरकार के मंत्री होते है। लेकिन जिस सरकार के 12 में से 8 मंत्री विस चुनाव हार जाए तो उससे साफ पता चलता है कि सरकार ने अपने कार्यकाल में जनहित को नहीं बल्कि निजी हित को प्राथमिकता दी है। दीपेन्द्र झज्जर के मॉडल टाऊन में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

Deepender Singh Hooda 2 दीपेंद्र बोले- चुनाव में 4200 वोट ज्यादा मिलते तो कांग्रेस होता सबसे बड़ा दल

दीपेंद्र ने यह भी कहा कि इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी को भाजपा के मुकाबले केवल 4200 वोट कम मिले है। लेकिन यदि दो करोड़ मतदाताओं द्वारा प्रयोग किए गए मतदान में कांग्रेस को 4200 वोट ज्यादा मिल जाते तो कांग्रेस सबसे बड़ा दल उभर कर सामने आती। पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल के साथ पहुंचे दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा-जेजेपी का गठबंधन स्थाई गठबंधन न होकर लूट-खसोट का गठबंधन है। उन्होंने प्रदेश व केन्द्र की सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया।

Deepender Singh Hooda दीपेंद्र बोले- चुनाव में 4200 वोट ज्यादा मिलते तो कांग्रेस होता सबसे बड़ा दल

पूर्व सांसद ने कहा कि अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है, कृषि संकट के बादल मंडरा रहे है। सरकार की इससे ज्यादा और क्या विफलता होगी कि ढाई माह गुजरने के बाद भी सरकार अपना कॉमन मिनिमम प्रोग्राम तय नहीं कर पाई है। लेकिन जनता को भी पता है कि स्थाई गठबंधन का दावा करने वाला यह गठबंधन स्वार्थी गठबंधन है और ज्यादा दिन टिकने वाला नहीं है।

यह भी पढ़ेंदुष्यंत इनेलो में रहते तो मुख्यमंत्री बनते: चौटाला, INLD की जमीन खिसक चुकी: विज

---PTC NEWS---

Related Post