बदले जाएंगे बिजली के लटके तार, ढाणियों में अक्षय ऊर्जा सिस्टम होंगे स्थापित: रणजीत चौटाला

By  Arvind Kumar November 18th 2019 10:35 AM

सिरसा। हरियाणा के बिजली, जेल एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री चौ. रणजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश में बिजली की तारों को लेकर किसी तरह का कोई हादसा न हो इसके लिए शीघ्र ही बिजली के लटके तार और घरों के ऊपर से गुजरने वाली तारें बदली जाएंगी। इसके अलावा, ढाणियों में रहने वालों के लिए बिजली की समस्या को खत्म करने के लिए अक्षय ऊर्जा सिस्टम सब्सिडी पर उपलब्ध करवाया जाएगा। बिजली, जेल एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री चौ. रणजीत सिंह रविवार को सिरसा में चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के सामने दशहरा ग्राउंड में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित कर रहे थे। मंच पर कार्यकर्ताओं द्वारा चौ. रणजीत सिंह का भव्य स्वागत किया गया।

Ranjeet Singh Chautalal 4 (1) बदले जाएंगे बिजली के लटके तार, ढाणियों में अक्षय ऊर्जा सिस्टम होंगे स्थापित: रणजीत चौटाला

ऊर्जा मंत्री ने कहा कि प्रदेश के लोगों को बिजली संबंधी कोई समस्या न हो इसके लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। अगले तीन माह के अंदर-अंदर प्रदेश में बिजली संबंधी सुधार देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों को बिजली संबंधित कोई भी परेशानी न हो, यह उनकी प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को अब सीमित समय सीमा में जनता की समस्याओं को सुलझाना होगा।

Ranjeet Singh Chautalal 2 (1) बदले जाएंगे बिजली के लटके तार, ढाणियों में अक्षय ऊर्जा सिस्टम होंगे स्थापित: रणजीत चौटाला

चौ. रणजीत सिंह ने कहा कि सिरसा जिले को नशामुक्त बनाने के लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने निर्देश दिए कि नशे की बिक्री पर पूर्णत: अंकुश के लिए पुलिस विभाग सजगता से कार्य करे और नशा बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने में ढिलाई ढिलाई न बरतें। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जो भरोसा उन पर जताया है वे उस पर खरा उतरेंगे।

यह भी पढ़ें : सरकार की चिंता ना करें हुड्डा, विपक्ष को संभाले: दुष्यंत चौटाला

---PTC NEWS---

Related Post