पांच साल कुछ नहीं किया, अब दिखावे के लिए भाजपा सरकार लगा रही पत्थर : दीपेंद्र हुड्डा

By  Arvind Kumar March 4th 2019 01:38 PM -- Updated: March 4th 2019 01:39 PM

बहादुरगढ़। (प्रदीप धनखड़) सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने एक साथ करीब 146 परियोजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन करने को लेकर सरकार पर तंज कसा है। हुड्डा ने कहा कि ये उद्घाटन सिर्फ दिखावे के लिये किये गये हैं। बहादुरगढ़ के आसौदा गांव में आयोजित जनसमर्थन सभा में दीपेन्द्र ने कहा कि भाजपा ने पांच साल में तो कोई नया प्रोजेक्ट या नया निवेश या फिर नया रोजगार नहीं दिया लेकिन अब चुनावों के कारण सिर्फ दिखावे के लिये पत्थर लगा रहे हैं।

Deepender Hooda वहीं दीपेन्द्र ने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिये वो पूरी तरह ये तैयार हैं।

वहीं दीपेन्द्र ने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिये वो पूरी तरह ये तैयार हैं। रोहतक लोकसभा पर भाजपा की नजर भी है। इसी को देखते हुये दीपेन्द्र कहते हैं कि रोहतक लोकसभा की जीत से हरियाणा की दिशा तय होने वाली है।

Deepender Hooda दीपेंद्र हुड्डा की जनसभा में उपस्थित भीड़

दीपेन्द्र हुडा ने अरावली क्षेत्र में अवैध निर्माण को वैध करने के लिये पंजाब लैंड बिल में संशोधन करने को भाजपा सरकार का बड़ा घोटाला बताया है। दीपेन्द्र ने कहा कि जब पूरा देश सीमा और सेनाओं की तरफ देख रहा था ऐसे वक्त में भाजपा ने बड़ा घोटाला करने का काम किया। दीपेन्द्र हुडा ने कहा कि जांच एजेंसियों का भी बुरा हाल है ऐसे में न्यायपालिका की देखरेख में इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिये।

यह भी पढ़ेंदुष्यंत बोले- चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री ने किया ये काम

Related Post