ये सेल्फी है कुछ खास, पीएम मोदी ने खुद की शेयर

By  Arvind Kumar March 1st 2020 04:12 PM -- Updated: March 1st 2020 04:13 PM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी की दृष्टिबाधित दिव्यांग युवक के साथ एक सेल्फी वायरल हो रही है। प्रधानमंत्री ने खुद भी इसका वीडियो शेयर किया है। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान दृष्टिबाधित दिव्यांग शख्स ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने की इच्छा व्यक्त की थी। पीएम मोदी सहर्ष इसके लिए तैयार हो गए। जिसके बाद दिव्यांग युवक ने स्मार्टफोन से पीएम मोदी के साथ सेल्फी ली। जिस फोन से दिव्यांग ने सेल्फी ली वो उसे केंद्रीय योजना के तहत दिया गया था।

Divyang person takes selfie with PM Modi ये सेल्फी है कुछ खास, पीएम मोदी ने खुद की शेयर

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी प्रयागराज में आयोजित दिव्यांगजन और वृद्धजन उपकरण वितरण समारोह में पहुंचे थे। यहां उन्होंने 26,791 दिव्यांगों और बुजुर्गों के बीच करीब 56 हजार सहायक उपकरण वितरित किए गए। इसके साथ ही पीएम मोदी कई लाभार्थियों को कभी न भूलने वाले यादगार पल भी दे गए। उन्हीं में से दिव्यांग विवेक मणि त्रिपाठी भी हैं। जो पीएम संग सेल्फी लेने के बाद सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

 प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रयागराज की पावन भूमि पर करीब 27 हजार दिव्यांग साथियों को उपकरण दिए गए हैं। पिछले 5 साल से हमने दिव्यांगजनों की तकलीफों को संवेदनशीलता से दूर करने का प्रयत्न किया है।

यह भी पढ़ेंशिकायतों पर कार्रवाई न होने से विज नाराज, डीजीपी को घुमाया फोन

---PTC NEWS---

Related Post