कांग्रेस को झटके पर झटका, फतेहाबाद में दर्जनों पदाधिकारियों ने छोड़ी पार्टी

By  Arvind Kumar October 7th 2019 04:51 PM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद में कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं। सोमवार को फतेहाबाद से कांग्रेस के प्रदेश महासचिव टेकचंद मिढा, प्रदेश सचिव सुभाष बिश्नोई व कई ब्लॉक्स के प्रधानों ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का एलान कर दिया। कुछ दिन पहले युवा कांग्रेस के कई पदाधिकारियों ने पार्टी को अलविदा कहा था और अब प्रदेश स्तर के कई नेताओं द्वारा पार्टी को अलविदा कहने से कांग्रेस उम्मीदवार प्रह्लाद सिंह गिल्लाखेड़ा की हालत बेहद खराब हो गई है!

Fatehabad News 1 कांग्रेस को झटके पर झटका, फतेहाबाद में दर्जनों पदाधिकारियों ने छोड़ी पार्टी

पार्टी छोड़ने वाले प्रदेश महासचिव टेकचंद मिढा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए डॉ. अशोक तंवर और उनकी टीम ने काम किया और अब मजदूरी का फल लेने के लिए हुड्डा ने अपनी मनमर्जी करके टिकट वितरण किया। मिड्ढा ने कहा कि आज यहां एकत्रित हुए सभी साथी कांग्रेस हाईकमान के इस फैसले से नाराज हैं और इसीलिए हमने फैसला किया है कि पार्टी छोड़कर सभी कांग्रेसी उम्मीदवारों का विरोध किया जाएगा।

Fatehabad News 3 कांग्रेस को झटके पर झटका, फतेहाबाद में दर्जनों पदाधिकारियों ने छोड़ी पार्टी

वहीं कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष बलजीत बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अंदर रहकर हम विरोध नहीं कर सकते थे इसलिए पार्टी को छोड़ कर हम खुलेआम कांग्रेस उम्मीदवारों का विरोध करेंगे। बेनीवाल ने कहा कि फतेहाबाद की तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों का पुरजोर विरोध किया जाएगा और हरियाणा भर में भी जहां-जहां मनमर्जी के कैंडिडेट उतारे गए हैं वहां निर्दलीय उम्मीदवारों का समर्थन करके कांग्रेस उम्मीदवारों को हराने का काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : निर्मल सिंह ने कुमारी सैलजा पर लगाए पैसे देकर टिकट वितरण के आरोप

---PTC NEWS---

Related Post