चुनावी प्रशिक्षण में टल्ली होकर पहुंच गया शिक्षक, जमकर किया हंगामा (Video)

By  Arvind Kumar May 7th 2019 05:25 PM -- Updated: May 7th 2019 05:27 PM

संगड़ाह। राजकीय महाविद्यालय परिसर संगड़ाह मे चुनाव ड्यूटी पर कार्यरत 600 सौ के करीब कर्मचारियों के लिए मंगलवार को आयोजित दूसरे चरण के प्रशिक्षण के दौरान शराब पीकर पहुंचे एक शिक्षक ने खूब हंगामा बरपाया। एसडीम संगड़ाह एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी राहुल कुमार की मौजूदगी में हंगामा करने वाले उक्त शिक्षक की पुलिस द्वारा मेडिकल जांच करवाई जा चुकी है तथा निर्वाचन आयोग के नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

ट्रेनिंग शुरू होने के करीब आधे घंटे बाद पहले चुनाव ड्यूटी पर कार्यरत बलिंद्र नामक उक्त शिक्षक ने अपनी सीट पर बैठे-बैठे शौर मचाया और फिर अपनी शराब पीने की बात कहते हुए बाहर निकला। शिक्षक द्वारा हंगामा मचाए जाने के दौरान प्रशिक्षण स्थल पर एक भी पुलिसकर्मी मौजूद न होने के चलते चुनाव ड्यूटी पर तैनात कुछ अधिकारियों तथा एसडीएम ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह और भड़क गया।

Election Duty ट्रेनिंग में मौजूद एसडीएम के निर्देशों के बाद पुलिस ने करवाया मेडिकल

यह भी पढ़ेंसीएम की रैली में जा रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की कार खाई में गिरी, 5 की मौत

एसडीएम की मौजूदगी में दो दर्जन कर्मचारियों ने मुश्किल से उसकी गाड़ी की चाबी निकाली तथा ईवीएम ड्यूटी पर बताए गए एक पुलिस कर्मी के आने पर उसे निजी गाड़ी में डालकर थाने लाया गया। इस दौरान उसने निर्वाचन विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। प्रशिक्षण स्थल पर पहले जहां एक भी पुलिस कर्मचारी नही दिखा, वहीं घटना के बाद थाना प्रभारी जीतराम के नेतृत्व में ट्रेनिंग पूरी होने तक पुलिस फोर्स मुस्तैद नजर आई।

Related Post