सांसद दुष्यंत चौटाला का भाजपा की चौकीदार कैंपेन पर पलटवार

By  Arvind Kumar March 18th 2019 01:55 PM -- Updated: March 18th 2019 01:57 PM

चरखी दादरी। (कृष्ण सिंह) जजपा नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने भाजपा की चौकीदार कैंपेन पर पलटवार करते हुए कहा कि पांच साल से देश को चला रहे चौकीदारों ने धरातल पर कभी असल के चौकीदारों की सुध तक नहीं ली। देश व प्रदेश के हालात जो हैं, उससे स्पष्ट है कि ये देश के चौकीदार नहीं बल्कि ठेकेदार हैं। क्योंकि देश को आगे बढ़ाने की बजाए चौकीदारों ने ठेकेदारों को देश हवाले किया हुआ है।

Dushyant Chautlala 'चौकीदार' बनने वालों ने कभी असल के चौकीदारों की सुध तक नहीं ली : दुष्यंत

सांसद ने कहा कि हरियाणा में किसानों के साथ सरकार ज्यादती कर रही है। अब तक सरकार द्वारा किसानों की सरसों खरीद को लेकर नोटिफिकेशन तक जारी नहीं किया गया है। अगर सरकार होली तक नोटिफिकेशन जारी नहीं करती है तो जजपा पार्टी प्रदेश भर में बड़ा आंदोलन शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें : कुमार विश्वास पर सिखों की भावनाएं भड़काने का आरोप, पुलिस में शिकायत

दरअसल सांसद दुष्यंत चौटाला चरखी दादरी के बाढड़ा की अनाजमंडी में उमेद पातुवास के संयोजन में आयोजित जनभावना रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वर्ष 2014 में बाढड़ा से निर्दलीय प्रत्याशी का चुनाव लड़ने वाले उमेद पातुवास समर्थकों के साथ जजपा में शामिल हुए।

JJP Rally बाढड़ा की अनाजमंडी में उमेद पातुवास के संयोजन में आयोजित जनभावना रैली

सांसद ने कहा कि जमानत जब्त पार्टी बोलने वालों की हमने ही जींद में जमानत जब्त करवाई। लोकसभा चुनावों में कई सीटों पर ऐसी पार्टी की फिर जमानत जब्त होगी।

यह भी पढ़ें : अशोक तंवर ने जेजेपी के चुनाव निशान की उड़ाई खिल्ली

Related Post