दक्षिणी हरियाणा का किसान खुश, कृषि बिलों के विरोध में नहीं: सीएम खट्टर

By  Arvind Kumar December 21st 2020 08:57 AM

रेवाड़ी। (महेंद्र भारती) रेवाड़ी पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि यहां कृषि बिलों को लेकर किसानों का कोई विरोध दिखाई नहीं दे रहा। वे बाई रोड से यहां पहुंचे और रास्ते में कहीं किसान आंदोलन दिखाई नहीं दिया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में बाजरा 1250 रुपये प्रति क्विंटल का भाव है, जबकि हमारे यहां 2150 का भाव किसानों को दिया जा रहा है।

CM Manohar Lal Khattar दक्षिणी हरियाणा का किसान खुश, कृषि बिलों के विरोध में नहीं: सीएम खट्टर

नारनौल के लोगों ने कहा है कि हम तो दक्षिणी हरियाणा के बाजरे का रोट, लड्डू, चूरमा व बिस्किट बनाकर दुनिया में भेजेंगे। यहां का किसान सरकार की नीतियों से खुश है। जितना लाभ दक्षिणी हरियाणा के किसानों को मिला है, उतना समूचे हरियाणा को नहीं मिला। उनके साथ केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, मंत्री डा. बनवारी लाल, विधायक लक्ष्मण सिंह, पूर्व मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा, जिला अध्यक्ष हुकम चंद यादव भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें- SYL पर सर्वदलीय बैठक कर हरियाणा के राजनीतिक दलों को लेना चाहिए फैसला: जेपी दलाल

CM Manohar Lal Khattar दक्षिणी हरियाणा का किसान खुश, कृषि बिलों के विरोध में नहीं: सीएम खट्टर

मुख्यमंत्री ने कहा कि शहर के छोटे-छोटे कामों के लिए चुनावों के माध्यम से नगर परिषद की सरकार बनेगी। कांग्रेस राज में रुपये में 15 पैसे नीचे तक पहुंचते थे। लेकिन अब भ्रष्टाचार खत्म होने पर पूरा रुपया पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि तकनीक का जमाना है। जिसके माध्यम से सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने वाले फर्जी लोग गायब हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- भगवान के घर को भी नहीं छोड़ रहे चोर, मंदिर से 4 किलो चांदी के छत्र व आभूषण ले उड़े

CM Manohar Lal Khattar दक्षिणी हरियाणा का किसान खुश, कृषि बिलों के विरोध में नहीं: सीएम खट्टर

जनसभा में मौजूद केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की दूसरी बार सरकार बिना जजपा के नहीं बन सकती थी। इसलिए अब भाजपा का नारा लगाओ तो साथ में जजपा का भी लगाओ। उन्होंने मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि प्रदेश में इनसे बड़ा कोई नेता नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इन्हें सहयोग व समर्थन है।

राव ने कहा कि शहरी निकाय चुनाव के इतिहास में रेवाड़ी में पहली बार पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ा जा रहा है। रेवाड़ी को दक्षिणी हरियाणा का दिल व अहीरवाल का लंदन कहा जाता है। ऐसे में यदि आप लोगों ने चेयरपर्सन व 31 वार्डों के भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाई तो वे मुख्यमंत्री से आपके कार्यों की खुलकर वकालत कर सकते हैं।

Related Post