धरने पर बैठे किसानों को जनहित में खाली कर देनी चाहिए सड़कें: नयनपाल रावत

By  Arvind Kumar February 22nd 2021 01:37 PM

फरीदाबाद। हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन एवं पृथला से विधायक नयनपाल रावत ने कहा है कि कृषि कानूनों के विरोध में बैठे किसानों को आम लोगों की समस्या को देखते हुए सड़कों को खाली कर देना चाहिए क्योंकि यह जायज नहीं है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने इन 3 कानूनों पर रोक लगा दी है और केंद्र सरकार ने भी इन कानूनों को डेढ़ साल के लिए होल्ड कर दिया है।

MLA Nayanpal Rawat धरने पर बैठे किसानों को जनहित में खाली कर देनी चाहिए सड़कें: नयनपाल रावत

उन्होंने किसानों को लेकर कहा कि पहले किसान भाइयों को डेढ़ साल तक देखना चाहिए और उनको लगे कि यह कानून ठीक नहीं है तो फिर उसके बाद अपनी बात उठाने का उनको पूरा हक है। लेकिन जिस तरीके से कोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है और सरकार ने भी डेढ़ साल के लिए होल्ड किया है ऐसी स्थिति में सड़कों पर धरना देना जायज नहीं है।

MLA Nayanpal Rawat धरने पर बैठे किसानों को जनहित में खाली कर देनी चाहिए सड़कें: नयनपाल रावत

रावत आज पृथला के 3 गांवों में विभिन्न विकास कार्यों के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ निखिल बीसला, ओम प्रकाश भाटी मुख्य रूप से मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अब विकास कार्यों के लिए हरी झंडी दे दी है और आगामी 6 माह में पृथला की सभी सड़कों को दुरुस्त कर दिया जाएगा।

MLA Nayanpal Rawat धरने पर बैठे किसानों को जनहित में खाली कर देनी चाहिए सड़कें: नयनपाल रावत

विधायक ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव जवा, गढ़ खेड़ा और अटेरणा में एससी और बीसी चौपाल के साथ मुस्लिम समुदाय की चौपाल सहित अन्य विकास कार्यों का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पिछले 1 साल से कोराना काल में विकास कार्य रुक गए थे लेकिन अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उन्हें हरी झंडी दे दी है।

यह भी पढ़ें- जेल में कैदी की पीट-पीट कर हत्या, संजय बुटाना गैंग के बदमाशों पर हत्या का आरोप

यह भी पढ़ें- 22 फरवरी से अब बिना रिजर्वेशन के भी ट्रेन में कर सकेंगे सफर

Related Post