जीरा में मतदान के बीच चली गोली, आपस में भिड़े पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर बरसाए पत्थर

By  Vinod Kumar February 20th 2022 04:16 PM

PUNJAB ASSEMBLY ELECTION2022: पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। इस बीच कुछ इलाकों में छुटपुट हिंसक घटनाओं की भी खबरें सामने आ रही है। कई पोलिंग बूथों के बाहर पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में उलझ रहे हैं। इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को चोटें भी आई हैं।

जीरा के मल्लनवाला ब्लॉक में मलूवालीवाला में बूथ नंबर 47 और 48 के बाहर अकाली और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हुई। इस दौरान ईंट और पत्थर भी एक दूसरे पर फेंके गए। इस दौरान हवा में फायरिंग की भी खबर सामने आई है। इसके बाद स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई थी, लेकिन पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया है। डीएसपी जीरा ने कहा कि मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया है। पुलिस अधिकारी मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। हवाई फायरिंग की जांच चल रही है और हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि पंजाब चुनाव आयोग ने मतदान प्रक्रिया को अनुकूल माहौल में संचालित करने के निर्देश दिए हैं। अगर कोई शरारती तत्व गलत काम करता है तो उसके खिलाफ तुरंत सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

Related Post