हरियाणा बोर्ड के पेपर हुए गायब, सुरजेवाला बोले- ये है ‘पर्ची व खर्ची’ वाली ‘पेपर लीक सरकार’!

By  Arvind Kumar March 3rd 2020 10:57 AM -- Updated: March 3rd 2020 11:05 AM

पंचकूला। (उमंग श्योराण) भिवानी से पंचकूला सेक्टर 15 स्थित कन्या विद्यालय में लाये जा रहे भिवानी बोर्ड के पेपर संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए। इसको लेकर पंचकूला सेक्टर 15 की चौकी में मामला दर्ज किया गया है। भिवानी बोर्ड के सुपरिटेंडेंट कुरुड़ा राम की शिकायत पर पुलिस ने पेपर गुम होने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं पेपर लीक होने की इस घटना के बाद विपक्ष ने भी सरकार पर हमला बोल दिया है। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा-जजपा ‘पेपर लीक’ सरकार का यह कारनामा है। उन्होंने आगे कहा कि अब दसवीं और बारहवीं की बोर्ड परीक्षा के पेपर ग़ायब! ये ‘पर्ची व खर्ची’ वाली ‘पेपर लीक सरकार’ है! उन्होंने कहा कि युवाओं का भविष्य अधर में लटक गया है और ‘नक़ल माफिया’ के आगे खट्टर साहेब घुटने टेक चुके हैं?

Haryana board paper goes missing ahead of exam हरियाणा बोर्ड के पेपर हुए गायब, सुरजेवाला बोले- ये है ‘पर्ची व खर्ची’ वाली ‘पेपर लीक सरकार’!

बता दें कि भिवानी से पंचकूला में 10वीं व 12 वीं के प्रश्न पत्र लाये गए थे क्योंकि 21 मार्च को यह पेपर होने थे। ट्रक में लाते समय दो बंडल पेपरों के गायब हो गए। प्रश्न पेपर चोरी हुए है या फिर लापरवाही से गुम हुए है, जांच के बाद ही खुलासा हो पायेगा।

यह भी पढ़ें: हरियाणा बोर्ड की परीक्षाएं आज से शुरू, नकल रोकने के पुख्ता प्रबंध

---PTC NEWS---

Related Post