दिल्ली चुनाव पर सीएम खट्टर का बयान, केजरीवाल से छुटकारा चाहती है जनता

By  Arvind Kumar February 3rd 2020 10:25 AM

रोहतक। (अंकुर सैनी) दिल्ली विधानसभा चुनाव में रोचक मुकाबला हो गया है और चुनाव के बाद दिल्ली में भाजपा की भी सरकार बन सकती है। यह कहना है हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का, जो दिल्ली चुनाव प्रचार में लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को चुनावी रेस से बाहर बताया और लगे हाथ मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भी जुबानी हमला किया। खट्टर ने कहा कि दिल्ली के लोग आज पांच साल पहले वाली स्थिति से बाहर आना चाहते हैं।

Haryana CM Manohar Lal on Delhi Assembly Election दिल्ली चुनाव पर सीएम खट्टर का बयान, केजरीवाल से छुटकारा चाहती है जनता

दरअसल मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आर्य समाज के प्रांतीय महासम्मेलन में शिरकत करने के बाद रोहतक में मीडिया कर्मियों से मुखातिब हुए। इस दौरान खट्टर ने दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने की संभावनाएं जताई तो साथ ही कांग्रेस पार्टी को रेस ही बाहर बता डाला। उन्होंने कहा कि आज से 5 साल पहले दिल्ली की जनता ने कांग्रेस से त्रस्त होकर उसे हटाने की बात कही थी और वहां उस समय क्योंकि अन्ना हजारे फैक्टर था तो केजरीवाल की सरकार बन गयी लेकिन दिल्ली के लोग आज दुखी व पीड़ित हैं और उससे छुटकारा पाने को लालायित हैं।

Haryana CM Manohar Lal on Delhi Assembly Election दिल्ली चुनाव पर सीएम खट्टर का बयान, केजरीवाल से छुटकारा चाहती है जनता

वहीं गृहमंत्री अनिल विज के साथ निर्दलीय विधायकों की मुलाकातों संबंधी सवाल पर खट्टर ने कहा विधायकों के मंत्री के पास आने जाने से उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। सब अपने-अपने क्षेत्र की बात रखते हैं। हम सब मिलकर सरकार चला रहे हैं इसमें चिंता की कोई बात नहीं।

यह भी पढ़ें: 25 फरवरी से शुरू होगा हिमाचल विधानसभा का बजट सत्र

---PTC NEWS---

Related Post