केजरीवाल पर दुष्यंत चौटाला का जुबानी हमला, कही ये बात

By  Arvind Kumar February 8th 2020 03:24 PM

रोहतक। (अंकुर सैनी) देश का दिल कही जाने वाली दिल्ली में आज विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो रही है। इसी बीच हरियाणा के डिप्टी चीफ मिनिस्टर दुष्यंत चौटाला ने अरविंद केजरीवाल पर जुबानी हमला किया है। चौटाला ने कहा कि इस बार दिल्ली बदलाव के लिए वोट करेगी। रोहतक में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए हरियाणा के डिप्टी चीफ मिनिस्टर दुष्यंत चौटाला का कहना है कि सिर्फ मोहल्ला क्लीनिक बना देने से ही कुछ नहीं होता और सिर्फ स्कूली शिक्षा ही नहीं कॉलेज एजुकेशन पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए था लेकिन आश्चर्य है कि नजफगढ़ में पिछले 25 सालों से एक सरकारी कॉलेज तक भी नहीं बन पाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली में 5 सालों में कार्यों में बाधा डालने का काम भी किया।

Haryana Deputy CM Dushyant Chautala attacks on Arvind Kejriwal केजरीवाल पर दुष्यंत चौटाला का जुबानी हमला, कही ये बात

कांग्रेस नेता एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के एक बयान पर पलटवार करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हुड्डा कहते थे कि ये सरकार 100 दिन भी नहीं चलेगी लेकिन हमने साबित कर दिया है कि सरकार पूरी तरह से सुरक्षित है और जनहित के काम किए जा रहे हैं। दुष्यंत ने कुलदीप बिश्नोई पर भी हमला किया और कहा कि कुलदीप बिश्नोई 5 साल तक विधानसभा अटेंड करते रहे तो उनको अपने आप पता चल जाएगा कि सरकार कैसी चल रही है।

Haryana Deputy CM Dushyant Chautala attacks on Arvind Kejriwal केजरीवाल पर दुष्यंत चौटाला का जुबानी हमला, कही ये बात

प्रदेश में बढ़ते नशे को लेकर भी दुष्यंत चौटाला में अपना पक्ष रखा और कहा कि नशे पर अंकुश लगाने के लिए सरकार प्रयास कर रही है और इस बुराई से निपटने के लिए समाज को भी साथ आना पड़ेगा।

यह भी पढ़ेंइस साल के अंत तक हरियाणा में शुरू होगी डायल 112 परियोजना

---PTC NEWS---

Related Post