विज बोले- चाइना की बल्ले-बल्ले करने में लगे हुए हैं कांग्रेस नेता

By  Arvind Kumar July 25th 2020 01:50 PM

अंबाला। (अनिल विज) चीन मामले पर लगातार बयानबाजी जारी है। इस बीच जहां विपक्षी नेता इस मसले पर सरकार को घेरने में लगे हुए हैं तो बीजेपी नेता भी विपक्ष को आड़े हाथों ले रहे हैं। इस बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी व उसके नेता हिंदुस्तान को अपमानित और डाउन ग्रेड करना चाहते हैं और चाइना की बल्ले-बल्ले करने में लगे हुए हैं!

विज ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डंके की चोट पर कह दिया कि हिंदुस्तान की एक इंच जमीन पर भी किसी को कब्ज़ा करने नहीं दिया जाएगा! विज ने कहा कि उसके बाद भी यह कांग्रेसी इस तरह की बाते करते हैं! इन्हें अपना पक्ष देश के सामने रखना चाहिए कि यह हिंदुस्तान के साथ हैं या चाइना के साथ हैं!

Haryana Home Minister Anil Vij attacks on Congress Leaders

दरअसल कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम ने मोदी सरकार पर झूठा दावा करने का आरोप लगाया था। चिदंबरम ने कहा था कि पूर्वी लद्दाख के भीतर वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) को पार करके चीन सेना भारत की डेढ़ किलोमीटर अंदर घुसी हुई है जबकि प्रधानमंत्री ने कहा था कि भारत की एक इंच जमीन पर भी चीन का कब्ज़ा नहीं है। इस पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कांग्रेस नेताओं पर हिंदुस्तान को अपमानित करने का आरोप लगाया।

Haryana Home Minister Anil Vij attacks on Congress Leaders

वहीं विज ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय राजीव गाँधी ट्रस्ट को आने पौने दाम में आबंटित जमीन की जाँच चल रही है! इसमें हरियाणा में कितनी जमीन इस ट्रस्ट को दी गई, इस बारे हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इन जमीनों की जानकारी ED ने सरकार से मांगी है! अभी अधिकारी इसकी छानबीन कर रहे हैं। अगर कोई जमीन होगी इसकी जानकारी ED को दी जाएगी!

---PTC NEWS---

Related Post