पंजाब के सीएम पर अनिल विज ने कसा तंज, कही ये बात

By  Arvind Kumar November 4th 2020 03:09 PM -- Updated: November 4th 2020 03:21 PM

अंबाला। पंजाब में पनप रहे बिजली संकट को लेकर आज पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह राजघाट पर धरने पर बैठे हैं। जिसे लेकर सियासत भी गरमा गई है। कैप्टन के इस धरने को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने तीखा तंज कसा है। विज ने कहा कि प्रजातंत्र की मर्यादाएं होती हैं और कैप्टन प्रजातांत्रिक व्यवस्था के चुने हुए मुख्यमंत्री हैं उन्हें इस बात का ज्ञान नहीं है। विज ने कहा कि पंजाब में इस संकट का कारण रेल रोको आंदोलन है।

Haryana Home Minister Anil Vij पंजाब के सीएम पर अनिल विज ने कसा तंज, कही ये बात

वहीं कल से हरियाणा विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है। जिसके चलते विपक्ष कई मुद्दों पर सरकार को घेरने की तैयारी में है, लेकिन सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर ही निशाना साधा और कहा कि विपक्ष में दमखम नहीं है और न ही विपक्ष का ऐसा किरदार है कि वो सरकार को कुछ कह सके। वहीं सेशन से पहले आज सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने कोरोना की जांच भी करवाई। बता दें कि विधानसभा के सत्र से पहले सभी नेताओं की कोरोना जांच अनिवार्य की गई है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा के युवाओं को नौकरी देने वाले उद्योगों को मिलेगी 48 हजार की सब्सिडी: डिप्टी सीएम

Haryana Home Minister Anil Vij पंजाब के सीएम पर अनिल विज ने कसा तंज, कही ये बात

educareरेवाड़ी के लव जिहाद मामले में लड़की के परिजन लड़की को नाबालिग बता रहे हैं और इस बात के सुबूत भी पेश कर रहे हैं। लेकिन ये भी सामने आया है कि पुलिस ने लड़की को बालिग बताया है। इस पर प्रदेश के गृह मंत्री विज ने कहा कि ये सभी दस्तावेज बताएंगे कि लड़की बालिग है या नाबालिग और उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Micromax की भारतीय बाजार में वापसी, लांच किए दो नए Smartphone, जानें कीमत

Haryana Home Minister Anil Vij पंजाब के सीएम पर अनिल विज ने कसा तंज, कही ये बात

दिल्ली में कोरोना फिर सक्रिय हो गया है। कल की बात करें तो दिल्ली में 6000 से ज्यादा नए मामले सामने आए है। ऐसे में दिल्ली से सटे NCR इलाके को लेकर सरकार की चिंताएं बढ़ गई हैं। जिसे लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का कहना है कि दिल्ली के केसों पर हम निगाह रखे हुए हैं। लेकिन यह बेईमान वायरस है यह धोखा दे जाता है और इसके आने जाने के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

Related Post