कंगना के समर्थन में हरियाणा के गृह मंत्री, शिवसेना पर बोला राजनैतिक हमला

By  Arvind Kumar September 5th 2020 01:32 PM

अंबाला। (कृष्ण बाली) शिवसेना के प्रवक्ता द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को मुम्बई में आने पर दी गई धमकी के बाद हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने शिवसेना नेताओं को नसीहत दे डाली। विज ने कहा कि मुंबई शिवसेना का खानदानी प्रदेश है या फिर उनके पिता जी का प्रदेश है। मुंबई भारत का हिस्सा है और कोई भी वहां पर जा सकता है। जो इस प्रकार की धमकियां देते हैं उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।

विज ने कहा कि आप किसी का गला नहीं दबा सकते, आप किसी को सच बोलने से रोक नहीं सकते। वैसे तो मोमबती बिग्रेड बात बात पर सड़कों पर आ जाती है। इस मामले में अभी तक क्यों चुप है और अपने मैडल क्यों वापस नहीं कर रहे। वहीं विज ने कहा कि कंगना रनौत को सुरक्षा मुहैया करवानी चाहिए और जो वह करना चाहती हैं उन्हें वह करने की इजाजत मिलनी चाहिए।

Haryana Home Minister supports supports Kangana Ranaut

इससे पहले मंडी जिला के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के विधायक कर्नल इंद्र सिंह ने भी कंगन रनौत का समर्थन किया था। उन्होंने कहा था कि मुंबई किसी के बाप की जागीर नहीं हैं। मुंबई में जब आतंकी हमला हुआ था तो शिवसेना व संजय राउत कहां थे? देश के हर कोने के वीरों ने उस समय मुंबई की रक्षा के लिए अपना बलिदान दिया था। मुंबई पर सबका हक है।

गौर हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में कंगना की बेबाक टिप्‍पणियों के कारण अभिनेत्री और शिव सेना में विवाद छिड़ गया है। पिछले कल ही कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि वह नौ सितंबर को मुंबई जा रही हैं, किसी में हिम्‍मत हो तो रोक ले।

---PTC NEWS---

Related Post