वैक्सीन पर भ्रम फैलाने वालों को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का करारा जवाब, कही ये बात 

By  Arvind Kumar March 1st 2021 04:06 PM

चंडीगढ़। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने सोमवार को एक बार फिर अपने ट्वीट के माध्यम से कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए तैयार वैक्सीन पर सवाल उठाने वालों को जवाब देते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खुद को वैक्सीन लगवाने पर देश का सच्चा नायक करार दिया है। विज ने ट्वीट किया कि "प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी देश के सच्चे नायक हैं। हर घड़ी पर हमेशा उन्होंने आगे बढ़ कर देश को रास्ता दिखाया है। आज भी उन्होंने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाई है ताकि लोगों में किसी प्रकार की कोई भ्रांति न रहे और लोग विपक्ष के दुष्प्रचार में न आएं और आगे बढ़कर वैक्सीनेशन करवाएं ।"

वहीं दूसरे ट्वीट मे उन्होंने कहा, "आज आम जनता के लिए कोरोना वैक्सीन शुरू होने जा रही है। सब को निसंकोच लगवानी चाहिए। मैं तो नहीं लगवा पाऊंगा क्योंकि कोविड होने के बाद मेरी एंटीबाडी 300 बनी है जोकि बहुत ज्यादा है। शायद मैंने जो ट्रायल वैक्सीन लगवाई थी इसमें उसका भी योगदान हो। मुझे अभी वैक्सीन की जरूरत नहीं है।"

Health Minister Anil Vij वैक्सीन पर भ्रम फैलाने वालों को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का करारा जवाब, कही ये बात

गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भारत बायोटेक की वैक्सीन लगवा कर तमाम तरह की भ्रांतियों और अफवाहों पर विराम लगा दिया है। विज ने कहा कि हमारे वैज्ञानिकों द्वारा निरंतर किए जा रहे कार्य पर प्रधानमंत्री हमेशा ही खुले दिल से प्रशंसा करते हैं जिससे उनके हौसले बुलंद हैं।

यह भी पढ़ेंः- सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत, पति गंभीर

यह भी पढ़ेंः- अभय चौटाला बोले- धनखड़ ने मंत्री रहते डकारे करोड़ों, ठगने के लिए करवाई पशुओं की कैटवॉक

Health Minister Anil Vij वैक्सीन पर भ्रम फैलाने वालों को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का करारा जवाब, कही ये बात

अनिल विज ने कहा कि हम जमीन से जुड़े हुए संगठन और पार्टी के कर्मठ सिपाही हैं, विपक्षी नेता लगातार भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं क्योंकि जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने खुद वैक्सीन ट्रायल के दौरान ही खुद को वैक्सीन लगवाई थी।

Health Minister Anil Vij वैक्सीन पर भ्रम फैलाने वालों को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का करारा जवाब, कही ये बात

अनिल विज ने कहा कि देश के लोगों को बेहतर सुविधाएं देने और कोविड-19 चुनौती से बचाने के लिए केंद्र व राज्य की सरकार निरंतर प्रयास कर रही हैं। इसी दिशा में लगातार कदम उठाए जा रहे हैं। भारत ने वैक्सीन तैयार कर जहां प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के सपने को साकार किया है वहीं दूसरी तरफ वैक्सीन अपने मित्र देशों को देकर यह भी साबित कर दिया है कि भारत बाकी देशों के साथ अपने नागरिकों की अच्छी सेहत और उम्र को लेकर ईमानदारी के साथ काम करता है।

Related Post