आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस की होगी जीत, सरकार ने भी माना 8 साल में नहीं हुआ विकास: हुड्डा

By  Vinod Kumar November 4th 2022 03:06 PM

दिल्ली/अभिषेक तक्षक: नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आदमपुर उपचुनाव में मतदान के बाद बड़ा दिया है। हुड्डा ने अपनी जीत के दावे के साथ ही मनोहर सरकार पर निशाना साधा है।

हुड्डा ने कहा कि जिस तरह से पहले दो उपचुनाव में बीजेपी हारी है इस बार भी ऐसा ही ऐसा ही होगा। चुनाव में हमारी पार्टी के ही उम्मीदवार जयप्रकाश जीतेंगे। बीजेपी ने पहले एक लाख वोटों से जीत का दावा कर रही थी, लेकिन जिस तरह से रिपोर्ट मिल रही हैं और जिस तरह से एसेसमेंट रहा है उसके हिसाब से हमारे जयप्रकाश ही जीतेंगे। मुकाबला जोरदार रहा है। 36 बिरादरी का चुनाव में पूरा साथ मिला है।

हुड्डा ने कहा कि 8 साल में कोई विकास नहीं हुआ है। ये बात खुद मुख्यमंत्री ने भी मान ली है। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज पर निशाना साधते हुए कहा कि अनिल विज मेरे मित्र हैं वो बताएं कहां चलना है। वह अपने लिए तैयारी कर रहे हैं वह अपने लिए सफाई कर रहे हैं। विज को मालूम है उन लोगों का खात्मा वहीं होना है।

दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण को लेकर नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि खाली पराली को दोष देना बंद करना चाहिए, खाली पराली ही प्रदूषण नहीं फैलाती है और बहुत सारी वजह हैं। गाड़ियां, फैक्ट्रियां भी प्रदूषण फैलाती हैं।  

 

Related Post