जहरीली शराब से 38 लोगों की मौत पर सीएम नीतिश का बयान, कहा: जो शराब पीएगा मरेगा ही

By  Vinod Kumar December 15th 2022 12:00 PM

बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब खुले में बिक रही है। शराबबंदी के बाद भी कई लोगों की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हो चुकी है। बिहार के सारण में जहरीली शराब से अब तक 38 लोगों की मौत हो गई है। अब इस मामले पर लगातार विपक्ष सरकार को घेर रहा है। बीजेपी ने नीतीश कुमार से इस्तीफा भी मांग लिया है।

सीएम नीतीश कुमार ने आज इम मामले परबड़ा बयान दिया है। नीतीश कुमार ने कहा कि जहरीली शराब से पूरे देश में लोग मरते हैं। बिहार में शराबबंदी सही रही है। नकली शराब पीने वाले मरेंगे ही, लोगों को खुद ही सचेत रहना होगा। कुछ लोगों का क्या कर सकते हैं. कुछ लोग गलती करते ही हैं, जो शराब पिएगा वो तो मरेगा ही।

विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि जब बिहार में शराबबंदी नहीं थी, तब भी लोग नकली शराब पीकर मरते थे। देश के दूसरे राज्यों में भी ऐसे हादसे होते रहें हैं। लोगों को खुद ही सावधान रहना होगा। बिहार में शराबबंदी है इसलिए कुछ न कुछ नकली बिकेगा ही। इसे पीकर लोगों की मौत हो गई। शराब बुरी आदत है. इसे नहीं पीना चाहिए।

समाज में आप कितना भी अच्छा काम कर लें, लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग गड़बड़ी करते हैं। अपराध रोकने के लिए कानून बना है, लेकिन इसके बाद भी हत्या होती हैं। शराबबंदी कानून से बहुत लोगों को फायदा है


Related Post