पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर साधा निशाना, कहा: सरकारी पोर्टल से हो रहे हैं घोटाले

By  Vinod Kumar November 26th 2022 06:11 PM

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी सरकार को एक बार फिर आड़े हाथों लिया है। हुड्डा ने बीजेपी सरकार पर पोर्टल और बॉन्ड पॉलिसी को लेकर निशाना साधा है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर पोर्टल से घोटाले करने का आरोप लगाया है। 

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पोर्टल से ही घोटालों को अंजाम दिया जा रहा है, जबकि किसानों की धान पोर्टल से खरीदी जा रही है। इस पोर्टल से किसान काफी परेशान हैं। पोर्टल से घपले हो रहे है, जब सरकार पोर्टल से ही चलेगी तो मंत्रियों और अफसरों की क्या जरूरत है। पोर्टल से ही सरकार चलने दो।

बॉन्ड पॉलिसी को लेकर भी हुड्डा ने कहा कि मैं एमबीबीएस स्टूडेंट्स की मांगों का समर्थन करता हूं, यह मुद्दा विधानसभा में भी उठाऊंगा। सरकार ने एमबीबीएस के छात्रों की फीस बीस गुणा बढ़ा दी। नौकरी की शर्त बॉन्ड में आठ साल कर दी। जिन बच्चों का काउंसलिंग में यहां नंबर आया है अब वो दूसरे राज्यों का रुख कर रहे हैं। 2005 से पहले यहां सिर्फ एक मेडिकल कॉलेज था, हमने कई मेडिकल कॉलेज बनाए और बाहर के बच्चे यहां पढ़ने के लिए आने लगे। सरकार की बॉन्ड पॉलिसी से फिर बच्चे बाहर जाएंगे।

आज के दिन किसानों का आंदोलन शुरू हुआ था, जबकि किसान एक बार फिर सरकार के खिलाफ आंदोलन करने जा रहे हैं। सरकार ने किसानों से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया न किसानों पर दर्ज केस वापस हुए और न ही एमएसपी गारंटी कानून बनाया है। किसानों की मांगों के पहले भी साथ था अब भी हूं।

राजस्थान के सीएम गहलोत द्वारा सचिन पायलट को गद्दार बताए जाने पर हुड्डा ने कहा कि यह उनकी निजी बयान है। इस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा।  


  

Related Post