कार्तिकेय शर्मा ने परिवार संग प्रधानमंत्री के साथ की मुलाकात, पीएम मोदी ने सांसद के बच्चों को दी चॉकलेट

By  Vinod Kumar December 16th 2022 10:41 AM

दिल्ली: हरियाणा से बीजेपी के राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने परिवार के साथ पीएम मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने सांसद कार्तिकेय शर्मा के बच्चों के साथ समय बिताया और उन्हें चॉकलेट देकर उनके चेहरों पर मुस्कान लाई। प्रधानमंत्री मोदी कार्तिकेय शर्मा के बच्चों के साथ हंसी मजाक भी करते नजर आए। 

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से थी सांसद कार्तिकेय शर्मा ने मुलाकात की थी। पीएम मोदी के साथ कार्तिकेय शर्मा की मुलाकात के कई राजनीतिक मायने भी निकले जा रहे हैं। कार्तिकेय शर्मा के पिता विनोद शर्मा हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। कभी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के करीबी रहे थे। हाल ही में हुए राज्यसभा चुनावों में ही कार्तिकेय शर्मा ने जेजेपी और बीजेपी के समर्थन से राज्यसभा चुनाव में अजय माकन को हराया था।

कार्तिकेय शर्मा ने उस समय कांग्रेस विधायक कुलदीप शर्मा का समर्थन भी हासिल कर अपनी जीत सुनिश्चित की थी। इसके बाद आदमपुर उपचुनाव में कार्तिकेय शर्मा ने भव्य बिश्नोई का समर्थन करते हुए उन्हें वोट देने की अपील की थी। इसी प्रकार जेजेपी के साथ भी उनके रिश्ते अच्छे बने हुए हैं। जेजेपी की हाल ही में हुई रैली में उनका सहयोग रहा है।

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने पीएम मोदी और अमित शाह के साथ हुई मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार दिया है, लेकिन सियासी गलियारों में इस मुलाकात के मायने तलाशे जाने लगे हैं। माना जा रहा है कि कार्तिकेय शर्मा के पिता विनोद शर्मा अपने क्षेत्रीय दल का विलय बीजेपी में कर सकते हैं।


Related Post