बिश्नोई परिवार को हरियाणा बीजेपी कार्यकारिणी में जगह, राजस्थान में प्रचार के लिए होगा इस्तेमाल

By  Vinod Kumar December 10th 2022 02:20 PM

चंडीगढ़: बिश्नोई परिवार अब भगवा रंग में रंग गया है। BJP स्टेट एग्जिक्यूटिव कमेटी में बिश्नोई परिवार को जगह दी गई है। कुलदीप बिश्नोई के साथ उनके बेटे भव्य बिश्नोई और पत्नी रेणुका बिश्नोई को हरियाणा बीजेपी की स्टेट एग्जिक्यूटिव कमेटी में सदस्य नियुक्त किया है। 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कांग्रेस इस्तीफा देकर कुलदीप बिश्नोई बीजेपी में शामिल हुए थे। इसके बाद आदमपुर उपचुनाव में बीजेपी ने भव्य बिश्नोई को टिकट दिया था। बताया जा रहा है कि बिश्नोई परिवार को बीजेपी राजस्थान में चुनाव प्रचार में उतारेगी। राजस्थान में बिश्नोई समाज का अच्छा खासा प्रभाव है। हरियाणा से लगते राजस्थान के सीमावर्ती जिलों में बिश्नोई परिवार प्रचार की मुख्य भूमिका निभाएगा। इसी के चलते हरियाणा बीजेपी में बिश्नोई परिवार को जगह दी गई है।

प्रदेश कार्यालय सचिव गुलशन भाटिया की ओर से जारी पत्र में दो प्रवक्ताओं की भी नियुक्ति की गई है। पत्र में हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ की ओर से कहा गया है कि वंदना पोपली और अनिल धनतोड़ी को प्रदेश प्रवक्ता, राष्ट्र दहिया को प्रदेश सह प्रवक्ता और पवन तायल को लघु उद्योग का प्रदेश संयोजक बनाया गया है।  

Related Post