कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला के बेटे का नामांकन रद्द, जिला परिषद चुनाव के लिए भरा था नोमिनेशन

By  Vinod Kumar October 30th 2022 04:37 PM

सिरसा/सुरेन सावंत: जिला परिषद वार्ड नंबर-6 से बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला के बेटे गगनदीप का नामांकन रद्द हो गया है। गौरतलब है कि वार्ड नंबर 6 से ही इनेलो नेता अभय चौटाला के पुत्र भी चुनाव लड़ रहे हैं।

वहीं, जिला परिषद के नियमों के चलते किसी भी उम्मीदवार का वोट वार्ड में होना जरूरी है, जिसके चलते गगनदीप का नामांकन रद्द हुआ है। इस बात की जानकारी गगनदीप चौटाला के पिता और हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने मीडिया को दी है। उन्होंने बताया कि अब खारिया निवासी राजकुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है।

राजकुमार के प्रचार में आज चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने वार्ड नंबर 6 के कई गांवों का दौरा कर राजकुमार के पक्ष में वोट देने की अपील की है। रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रानियां हल्के में खूब विकास कार्य करवाए हैं। इसीलिए वो आज यहां वोट मांगने आए हैं। 

रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि रानिया हल्के में पिछले 3 सालों में उन्होंने खूब विकास कार्य करवाए हैं। जिला परिषद चुनाव में राजकुमार नैन भारी मतों से जीत हासिल करेंगे। इसके अलावा रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो के प्रत्याशी चौटाला को वार्ड नंबर 6  से करारी हार का सामना करना पड़ेगा। रणजीत सिंह चौटाला ने आज हरियाणा के 9 जिलों में जिला परिषद ब्लॉक समिति के चुनाव पर वोटिंग के दौरान प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हरियाणा में भाजपा और भाजपा समर्थित उम्मीदवार ही चुनाव में जीत हासिल करेंगे। आदमपुर उपचुनाव में भी भाजपा उम्मीदवार भव्य बिश्नोई जीत हासिल करेंगे। 

Related Post